X close
X close
Indibet

टी-20 वर्ल्ड कप में युवी के 6 छक्के देखकर क्या था धोनी का रिएक्शन ? ऑलराउंडर ने खुद किया पहली बार खुलासा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 12, 2021 • 09:38 AM View: 1119

भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बेशक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन आज भी वो फैंस के दिलों पर राज़ करते हैं। युवी के 2007 टी-20 वर्ल्ड कप में लगाए 6 छक्के आज भी फैंस के ज़हन में ताज़ा हैं। लेकिन अब युवी ने एक और खुलासा किया है।

युवराज ने बताया है कि जब टी-20 वर्ल्ड कप में उन्होंने एक ही ओवर में छह छक्के लगाए थे, तो दूसरे छोर पर खड़े भारतीय कप्तान एमएस धोनी का क्या रिएक्शन था। दरअसल, इससे पहले युवी या माही दोनों ने इस बारे में कभी कोई खुलासा नहीं किया था।

Trending


22 यार्न पोडकास्ट से बातचीत के दौरान युवराज सिंह ने कहा, 'मुझे लगता है कि एमएस बहुत खुश थे। अगर आप कप्तान हैं और दूसरा खिलाड़ी एक के बाद एक छह छक्के मार रहा है, तो आप बस खुश होते हैं कि स्कोर आगे बढ़ रहा है और वो मैच हमारे लिए जीतना बेहद ही जरूरी था।'

इसके अलावा युवराज ने ये भी कहा कि वह 2007 टी 20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के कप्तान बनने की उम्मीद कर रहे थे। हालांकि, चयनकर्ताओं ने अपना भरोसा एमएस धोनी (MS Dhoni) पर दिखाया जो इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी नए थे और टीम इंडिया में उनका तीसरा ही साल था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now