X close
X close
Indibet

VIDEO : एक बार फिर वर्ल्ड कप जर्सी में नजर आए युवराज सिंह, 10 साल बाद वीडियो शेयर कर बताई 2011 के चैंपियन बनने की पूरी कहानी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 02, 2021 • 12:45 PM View: 1274

ICC Cricket World Cup 2011: भारतीय क्रिकेट टीम को आज (2 अप्रैल) 2011 वर्ल्ड कप जीते 10 साल हो चुके हैं। टीम इंडिया ने आज ही के दिन 2011 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को हराकर वर्ल्ड कप जीता था। टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जितवाने में युवराज सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और ये पूर्व स्टार ऑलराउंडर आज भी वर्ल्ड कप जीत को नहीं भूला है।

युवराज सिंह ने इस खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक बार फिर वर्ल्ड कप 2011 की जर्सी में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में युवी काफी जवान नजर आ रहे हैं और लग ही नहीं रहा कि इस खिलाड़ी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है।

Trending


युवी इस वीडियो में भारत की जीत को याद करते हुए कहते हैं, '2 अप्रैल, 2011 एक तारीख जो किताबों में लिखी जा चुकी है क्योंकि इस दिन इतिहास रचा गया था! राष्ट्रीय गौरव की भावना का वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं है जो हम में से हर एक को मैदान के अंदर और बाहर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है।'

2 मिनट और 19 सेकेंड के इस वीडियो में ये कहते हैं कि पूरी टीम को एकजुट रखने का श्रेय गैरी कर्स्टन को जाता है और ज़हीर खान से लेकर वीरेंद्र सहवाग तक सभी ने अपना शानदार प्रदर्शन किया तभी हम 28 साल बाद वर्ल्ड कप जीत पाए थे।

पूरा वीडियो यहां देखें


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now