X close
X close

रोहित शर्मा ने जड़ा 30वां शतक, युवराज सिंह ने लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज

रोहित शर्मा के लिए पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने स्पेशल मैसेज लिखा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा ने शतक के सूखे को समाप्त किया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 25, 2023 • 12:55 PM

India vs New Zealand: पूर्व भारतीय दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj singh) ने मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की जमकर तारीफ की है। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को नीस्त-नाबूद करते हुए रोहित और गिल ने इंदौर में अपने-अपने शतकों के साथ टीम इंडिया के लिए जीत की नींव रखी।

शुभमन गिल ने ट्वीट कर लिखा,'गिल-गिल-गिल तुम शानदार हो। Shubman Gillll बधाई हो। वक्त का पता ही नहीं चला कि कब तुमने अपने 30 शतक पूरे कर लिए। शाबाश मुंडियो! चक दे इंडिया।'मालूम हो कि युवराज सिंह और रोहित शर्मा ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप में एकसाथ खेला था इसके अलावा भी ये दोनों खिलाड़ी काफी इंटरनेशनल क्रिकेट साथ खेल चुके हैं।

Trending


युवराज सिंह द्वारा किया गया ये ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया और यूजर्स जमकर इसपर रिएक्शन देने लगे। अबतक 30 हजार से ज्यादा लोगों ने युवराज सिंह के इस ट्वीट को लाइक किया है। वहीं 1.5 हजार से ज्यादा लोगों ने युवी के ट्वीट को रिट्वीट किया है। वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने तीसरे वनडे मैच में 90 रन से जीत दर्जकर सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लिया है। 

Also Read: IND Vs NZ: आगबबूला हुए रोहित शर्मा, शार्दुल ठाकुर पर निकाला गुस्सा, देखें वीडियो

शार्दुल ठाकुर को तीसरे वनडे मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं शुभमन गिल मैन ऑफ द सीरीज रहे। टीम इंडिया ने पहली पारी में रोहित शर्मा और शुभमन गिल के शतक के दमपर 385 रनों का विशाल स्कोर बनाया था। इस सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेलनी है। ये टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है।