X close
X close
Indibet

युवराज सिंह ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी,वर्ल्ड कप 2019 में भारत की हार के लिए इसे बताया दोषी 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 17, 2019 • 19:32 PM View: 800

नई दिल्ली, 17 दिसम्बर | भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने कहा है कि भारतीय टीम प्रबंधन ने वर्ल्ड कप-2019 की तैयारियां गलत तरीके से कीं। उन्होंने कहा कि टीम का कमजोर मध्य क्रम टीम की असफलता का कारण बना। भारत को इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था।

युवराज ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि मध्य क्रम को लेकर टीम के पास कोई ठोस रणनीति नहीं थी। युवराज ने ऋषभ पंत और विजय शंकर जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को मध्य क्रम में चुनने की रणनीति पर सवाल उठाए हैं।

Trending


युवराज ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि वो मेरी खोज कर रहे थे (मध्य क्रम के लिए)। अंबाती रायडू के साथ जो हुआ मैं उससे बेहद निराश था। वह एक साल से ज्यादा तक नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर रहे थे। न्यूजीलैंड में भी उन्होंने यह किया था। उन्होंने आखिरी मैच में वहां 90 किए थे और मैन ऑफ द मैच चुने गए थे।"

उन्होंने कहा, "जब हम 2003 वर्ल्ड कप के लिए जा रहे थे जब जिस टीम ने टूर्नामेंट खेला लगभग वही टीम हर जगह खेली। हमारा अनुभव शानदार रहा। मैं और मोहम्मद कैफ 35-40 मैच खेल चुके थे। हमारे शीर्ष क्रम के पास अच्छा खासा अनुभव था और मध्य क्रम के पास भी ठीक अनुभव था।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now