X close
X close
Indibet

युजवेंद्र चहल ने किया था पर्सनल मैसेज, लड़की ने भरे समाज शेयर कर दिया था स्क्रीनशॉट

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। युजवेंद्र चहल एक बार तब विवादों में फंसे थे जब उन्होंने अपनी पर्सनल आईडी से एक अनजान लड़की को मैसेज कर दिया था।

By Prabhat Sharma May 31, 2022 • 16:09 PM

आजकल लगभग हर सेलेब्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खासकर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उपलब्ध हैं। क्रिकेटर्स भी इससे अछूते नहीं हैं। फैंस और फॉलोअर्स के साथ जुड़े रहने का सबसे आसान तरीका सोशल मीडिया ही है। लेकिन, कभी-कभी इसी सोशल मीडिया के चलते सेलब्स को भरे समाज में शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है। भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) जो कि इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं एक बार वो भी इस लपेटे में आ चुके हैं। 

दरअसल युजवेंद्र चहल ने अपनी पर्सनल आईडी से एक लड़की को मैसेज भेजा था और लड़की ने वो मैसेज सार्वजनिक कर दिया था। लड़की ने इंस्टाग्राम पर एक हॉट तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में रिवीलिंग ड्रेस में एक लड़की को पोज देते हुए देखा गया था। इस पर युजवेंद्र चहल के इंस्टाग्राम आईडी से मैसेज आया जिसमें लिखा था- 'नाइस वन'

Trending


लड़की ने युजवेंद्र चहल के इस मैसेज को सार्वजनिक करते हुए इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'आखिर क्यों कोई क्रिकेटर जिसका 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं वो मुझे मैसेज कर रही है।' लड़की ने आगे चहल के मैसेज पर रिप्लाई भी किया था।

लड़की ने लिखा, 'ये मैं नहीं हूं अगर तुम्हें लग रहा है कि ये मैं हूं।' जिसपर चहल ने रिप्लाई करते हुए लिखा था, 'मुझे माफ कर दो मेरे दोस्त ने तुम्हें मैसेज किया था मैंने तुम्हें मैसेज नहीं किया था।' जिसपर लड़की ने हंसने वाली इमोजी के साथ जवाब दिया था, 'कोई बात नहीं।'

यह भी पढ़ें: क्या हार्दिक पांड्या को बना देना चाहिए टीम इंडिया का कप्तान?

बहरहाल जो भी हो हम नहीं जानते कि युजवेंद्र चहल या उनके दोस्त ने संदेश भेजा है या नहीं लेकिन फिर भी इस प्रकार की घटनाओं से उनकी छवि खराब होने का डर बना रहता है। इस संबंध में युजवेंद्र चहल की तरफ से किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं आया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now