X close
X close
Indibet

युजवेंद्र चहल के चेहरे पर बज गए थे 12, बीच मैच सताई शेल्डन जैक्सन की चिंता, देखें VIDEO

शेल्डन जैक्सन चोटिल होने से बचे थे जिसने युजवेंद्र चहल को चिंता में डाल दिया था। ये घटना 19वें ओवर की पहली गेंद पर हुई जब प्रसिद्ध कृष्णा गेंदबाजी कर रहे थे।

By Cricketnmore Team April 19, 2022 • 15:35 PM View: 1481

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हाई-स्कोरिंग थ्रिलर मुकाबले में फैंस को जमकर रोमांच देखने को मिला। इस मैच में रनों की बारिश हुई और कुल 39.4 ओवर में 427 रन बने अंत में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 7 रनों से इस मुकाबले को जीतने में कामयाबी पाई। एक वक्त ऐसा था जब केकेआर ने 180 रन के स्कोर पर 8 विकेट गंवा दिए थे। लेकिन, अंत में उमेश यादव ने मैच में जान डाली और 9 गेंदों पर 21 रनों की धुंआधार पारी खेली।

वहीं मैच के दौरान शेल्डन जैक्सन चोटिल होने से बचे थे जिसने फील्डिंग टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल को चिंता में डाल दिया था। दरअसल हुआ यूं कि, केकेआर की बल्लेबाजी के 19वें ओवर के दौरान उनके साथी उमेश यादव ने करारा शॉट खेला और गेंद सीधा नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े जैक्सन की दिशा में चली गई।

Trending


जैक्सन के लिए बचने का काफी कम वक्त था क्योंकि गेंद बड़ी तेजी से उनकी ओर आ रही थी। शुक्र है था कि उन्होंने हेल्मेट पहना हुआ था। शेल्डन जैक्सन चोटिल नहीं हुए लेकिन, फील्डर युजवेंद्र चहल तुरंत जैक्सन के पास आए और उनसे उनका हालचाल पूछा। शेल्डन जैक्सन ने युजवेंद्र चहल से कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं।

इसके बाद अंपायरों द्वारा फिजियो को बाहर आने और प्रोटोकॉल के अनुसार उसकी जांच करने के लिए कहने के बावजूद, बल्लेबाज ने उपचार से इनकार करते हुए कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं। हालांकि, जैक्सन बल्ले से मैच में ज्यादा प्रभाव नहीं डाल सके।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने आंखों से उगली थी आग, सूर्यकुमार यादव बोले-'अंदर से फटी पड़ी थी', देखें VIDEO

उमेश यादव के एफर्ट के बाद भी, केकेआर की टीम 210 रनों पर सिमट गई और मुकाबले को सात रन से हार गई। जैक्सन ने 8 गेंदों पर 8 रन बनाए थे। युजवेंद्र चहल ने इस मैच में 5 विकेट झटके और हैट्रिक ली। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now