X close
X close
Indibet

VIDEO : चहल ने तोड़ा केकेआर का दिल, हैट्रिक समेत 4 विकेट लेकर पलट दिया मैच

Yuzvendra Chahal took hattrick with 4 wickets in one over to win the match for rr : युजवेंद्र चहल ने केकेआर के खिलाफ हैट्रिक लेकर राजस्थान को हारा हुआ मैच जितवा दिया।

By Shubham Yadav April 19, 2022 • 07:10 AM View: 800

आईपीएल 2022 के 30वें मुकाबले में युजवेंद्र चहल ने करिश्माई गेंदबाज़ी करते हुए अपनी टीम को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच जितवा दिया। चहल ने इस मैच में हैट्रिक समेत 5 विकेट निकाले और केकेआर से हारा हुआ मैच जीत लिया। चहल ने अपने कोटे के चार ओवरों में 40 रन देकर 5 विकेट चटकाए।

इनमें से चार विकेट तो 17वें ओवर में ही आए और ये वही ओवर था जहां केकेआर मैच हार गया। इस ओवर में चहल ने केकेआर खेमे के ज़ज्बात और मैच का माहौल बदलकर रख दिया। चहल 17वें ओवर की शुरुआत में भी हैट्रिक पर थे लेकिन उस बार वो ना ले सके लेकिन ये ओवर खत्म होते-होते उन्होंने पैट कमिंस का विकेट निकाला और अपनी हैट्रिक पूरी की।

Trending


चहल ने सबसे पहले इस ओवर की पहली गेंद पर वेंकटेश अय्यर को स्टंप आउट किया और इसके बाद उन्होंने केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को एलबीडब्ल्यू करके इस ओवर का दूसरा विकेट चटकाया। इसके बाद मावी और कमिंस को लगातार आउट करके चहल ने हैट्रिक भी पूरी की और इस ओवर में चार विकेट लेकर मैच का पासा ही पलट दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

सोशल मीडिया पर चहल की जमकर तारीफ की जा रही है और राजस्थान के फैंस आने वाले मुकाबलों में उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो आखिरी पलों में केकेआर के लिए उमेश यादव ने छक्के चौके लगाए लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और ओबेड मैकॉय की गेंद पर क्लीन बोल्ड होने के साथ ही केकेआर की टीम भी ऑलआउट हो गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now