X close
X close
Indibet

जफर अंसारी ने चुनी अपनी ऑलटाइम XI, 24 टेस्ट मैच खेलने वाले भारतीय गेंदबाज को दी जगह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 05, 2021 • 12:31 PM View: 3569

Zafar Ansari All Time XI: इंग्लैंड के गेंदबाज जफर अंसारी (Zafar Ansari) ने अपनी पंसदीदा ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। इंग्लैंड के लिए 3 टेस्ट मैचों में शिरकत करने वाले अंसारी ने अपनी प्लेइंग इलेवन में इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा भरोसा जताया है। जफर अंसारी ने अपनी टीम में 5 इंग्लिश खिलाड़ियों को शामिल किया है।

जफर अंसारी ने अपनी प्लेइंग इलेवन में टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर ना के बराबर भरोसा जताया है। वहीं जफर अंसारी ने जिस भारतीय खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया है उसका नाम भी काफी चौंकाने वाला है। जफर अंसारी ने भारत के लिए 24 टेस्ट मैच खेलने वाले प्रज्ञान ओझा को अपनी टीम में शामिल किया है।

Trending


प्रज्ञान ओझा के अलावा कोई भी भारतीय खिलाड़ी अंसारी की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाया है। टीम इंडिया के खिलाड़ियों के अलवा जफर अंसारी ने रिकी पोंटिंग, ब्रायन लारा, ग्लेन मैक्ग्रा, शेन वॉर्न जैसे दिग्गजों को भी अपनी टीम में शामिल नहीं किया है। जफर अंसारी ने मार्कस ट्रेस्कोथिक को अपनी टीम का कप्तान बनाया है।

कुछ इस तरह से नजर आती है जफर अंसारी की ऑल टाइम इलेवन टीम: क्रिस गेल, मार्कस ट्रेस्कोथिक, हाशिम अमला, जेम्स हिरडर्थ, गैरी सोबर्स, स्टीवन डेविस, अकबर अंसारी, वसीम अकरम, यासिर अराफात, टिम लिनली, प्रज्ञान ओझा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo