X close
X close
Indibet

IND v ENG: इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हो सकता है ये बल्लेबाज

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 04, 2021 • 09:55 AM View: 1602

भारत के खिलाफ शुक्रवार (5 फरवरी) से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लग सकता है। युवा बल्लेबाज जैक क्रॉली (Zak Crawley) चोट के कारण इस मैच से बाहर हो सकते हैं। इंग्लैंड के लिए नंबर 3 बल्लेबाजी करने वाले क्रॉली मंगलावर को ड्रेसिंग रूम बाहर फिसलकर बुरी तरह अपने दाएं हाथ की कलाई पर गिर गए थे। जिसके कारण वह बुधवार को ट्रेनिंग नहीं कर पाए। 

इंग्लैंट टीम मैनेजमेंट फिलहाल स्कैन के रिजल्ट का इंतजार कर रहा है। अगर क्रॉली की चोट ज्यादा बड़ी होती है तो वह पूरे दौरे से भी बाहर हो सकती है। 

Trending


इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने बयान जारी कर कहा, “ जैक क्रॉली बुधवार को चेन्नई में इंग्लैंड के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं ले सके। वह कल ड्रेसिंग रूम के बाहर फिसल गए थे और उनके सीधे हाथ की कलाई में चोट लगी है। हम फिलहाल स्कैन के रिजल्ट का इंजतार कर रहे हैं और हमें कल इसके बारे में और ज्यादा पता चलेगा।”

अगर क्रॉली पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होते तो इंग्लैंड को अपनी रणनीति में बदलाव करना होगा। टीम में नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए आर्दश उम्मीदवार नहीं है। ऐसे मे कप्तान जो रूट इस नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए दिख सकते हैं। 

बता दें कि इंग्लैंड ने बुधवार को 23 साल के बल्लेबाज ओली पोप को टीम में शामिल किया है। जो कंधे की चोट के कारण अगस्त 2020 से इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे थे।  


 
LivePools