X close
X close
Indibet

दूसरे टी- 20 से पहले जिम्बाब्वे के कप्तान ने धोनी को दी चुनौती

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 19, 2016 • 23:39 PM View: 5302

20 जून, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। जिम्बाब्वे के खिलाफ आज होने वाले दूसरे टी- 20 मैच से पहले जिम्बाब्वे के कप्तान ग्रीम क्रीमर ने धोनी की अगुआई वाली युवा भारतीय क्रिकेट टीम को चेतावनी वाले लहजे में कहा है कि पहला टी- 20 जीतने के बाद जिम्बाब्वे की टीम अब दूसरे टी- 20 में भी गजब का खेल दिखाकर एक बार फिर वर्ल्ड क्रिकेट को हैरान कर देगी। ग्रीम क्रीमर ने आगे ये भी कहा है कि आजके मैच को जीतने के अलावा जिम्बाब्वे की टीम के जीत का सिलसिला तीसरे टी- 20 तक ऐसा ही चलेगी।

ग्रीम क्रीमर ने प्रेस कांफ्रेस में कहा है कि वनडे में सीरीज हार के बाद जिस तरह से मेरी टीम ने वापसी किया है वो कमाल का है। हमारी टीम पर टी- 20 सीरीज से पहले काफी जबाव था लेकिन अब उनकी टीम यहां नहीं रूकेगी और टी- 20 सीरीज जीतने का पूरा प्रयास करेगी।

Trending


आपको बता दें कि पहले टी- 20 में जिम्बाब्वे के एल्टन चिगुंबुरा ने नाबाद 54 रन की पारी खेली थी जिसके सहारे जिम्बाब्वे की टीम ने 169 रन का स्कोर भारत के समक्ष खड़ा कर दिया था। एल्टन चिगुंबुरा के बारे में ग्रीम क्रीमर ने कहा कि हमारी टीम को हमेशा से पता रहता है कि विरोधी टीमों के खिलाफ एल्टन चिगुंबुरा का बल्ला हमेशा चलता रहता है। मुझे उम्मीद है कि आने वाले 2 टी- 20 मैचों में एल्टन चिगुंबुरा का बल्ला भारतीय गेंदबाजों के लिए मुसीबत खड़ा करेगी।

इसके अलावा पहले टी-20 में मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने वाले एल्टन चिगुंबुरा ने प्रेस क्रांफ्रेंस में कहा है कि हमारी टीम ने भारत जैसे बड़ी टीमों के खिलाफ शानदार खेल दिखाया है। यह जीत हमारी टीम के हर खिलाड़ियों के लिए खास है जिससे हमारा आत्मविश्वास चरम पर है। मुझे यकिन है कि हमारी टीम आगे भी कमाल का खेल दिखाएगी।

गौरतलब है कि भारत की टीम पहला टी- 20 केवल 2 रन से हार गई थी जिसमें जिम्बाब्वे के गेंदबाज नेविल मदजीवा का खास योगदान था। जिन्होंने भारत को अंतिम ओवर में जीत के लिए बचे 8 रन नहीं बनानें दिया था। मैच के बाद भारत के कप्तान धोनी ने नेविल मदजीवा की खुब तारीफ की थी और कहा था कि नेविल मदजीवा ने 20वां ओवर शानदार डाला था जिसके लिए नेविल मदजीवा को बधाई देना बनता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS