X close
X close
Indibet

IRE vs ZIM: पहले वनडे में जिम्बाब्वे ने आयरलैंड को 32 रनों से रौंदा, ये दो खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

IANS News
By IANS News
September 09, 2021 • 17:57 PM View: 1828

कप्तान क्रेग एर्विन (64) और सिकंदर रजा ( नाबाद 59) के शानदार प्र्दशन के दम पर जिम्बाब्वे ने यहां सिविल सर्विस क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में आयरलैंड को 32 रनों से हराकर 1-0 की बढ़त ली। आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बालबर्नी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया पर उनका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ।

जिम्बाव्बे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 266 रन बानाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आयरलैंड की पूरी टीम 48.4 ओवर में 228 रन पर ऑल आउट हो गई। जिमबाव्बे की शुरुआत अच्छी नहीं रही और रेगिस चकाबवा (2) का विकेट जल्दी गिर गया।

Trending


टेलर ने टीम को संभालते हुए 45 गेंदों में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 49 रन की पारी खेली। तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान क्रेग एविर्न ने 96 गेंदो में 64 रन की पारी खेली और टीम को शुरुआती झटके से भी उबारा।

टेलर और एविर्न के अलावा सिकंदर रजा ने नाबाद 44 गेंदो में पांच चौकों और दौ छक्के की मदद से 59 रन की नाबाद पारी खेली। आयरलैंड की ओर से जॉर्ज डॉकरेल, सिमी सिंह, एंडी मैकब्राइन, मार्क अडायर, क्रेग यंग और जोशुआ लिटिल ने एक-एक विकेट अपने नाम किए।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo