X close
X close
Indibet

ऐसे 5 गेंदबाज जो वर्ल्ड कप 2018 में ले सकते है सबसे ज्यादा विकेट, दो खिलाड़ी टीम इंडिया के

क्रिकेट के महाकुंभ यानी वर्ल्ड कप में अब ज्यादा समय नहीं बचा हैं और सभी टीमें इस बड़े टूर्नामेंट के लिए अभी से कमर कस रहीं हैं। इस बार वर्ल्ड कप की मेजबानी इंग्लैंड कर रहा हैं। आज के मॉडर्न

By Surendra Kumar January 29, 2019 • 19:37 PM View: 3217

क्रिकेट के महाकुंभ यानी वर्ल्ड कप में अब ज्यादा समय नहीं बचा हैं और सभी टीमें इस बड़े टूर्नामेंट के लिए अभी से कमर कस रहीं हैं। इस बार वर्ल्ड कप की मेजबानी इंग्लैंड कर रहा हैं। आज के मॉडर्न डे क्रिकेट में ना सिर्फ बल्लेबाज बल्कि गेंदबाज भी कई तरह के विविधता के साथ अपनी चतुराई दिखाते हैं। इसी क्रम में आइये आज जानते है  कुछ ऐसे गेंदबाजों के नाम को जो 30 मई से होने वाले आगामी वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने की काबिलियत रखते है।

कागिसो रबाडा

Trending


वर्तमान में वर्ल्ड क्रिकेट के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक कागिसो रबाडा ने अपने डेब्यू के बाद साउथ अफ्रीका के लिए टेस्ट और वनडे दोनों में शानदार प्रदर्शन किया हैं। अभी वनडे में रबाडा की गेंदबाजी रैंकिंग 4 है और और उन्होंने 2018 में 14 मैचों में गेंदबाज़ी करते हुए कुल 23 विकेट चटकाएं हैं। रबाडा अगर इस साल भी ऐसा दमदार प्रदर्शन करते है तो वो वर्ल्ड कप में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूचि में सबसे ऊपर आ सकते हैं।


Read More

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now