X close
X close

पूर्व टेनिस स्टार बार्टी ने अपनी वापसी की अफवाहों को खारिज किया

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विश्व नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी एशले बार्टी ने कहा है कि उनका संन्यास वापस लेने का कोई इरादा नहीं है। वह हाल ही में किसी इवेंट में हिस्सा लेने के लिए मेलबर्न पार्क में लौटी जहां इस साल उन्होंने आखिरी...

IANS News
By IANS News November 07, 2022 • 15:13 PM
पूर्व टेनिस स्टार बार्टी ने अपनी वापसी की अफवाहों को खारिज किया
Image Source: Google

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विश्व नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी एशले बार्टी ने कहा है कि उनका संन्यास वापस लेने का कोई इरादा नहीं है। वह हाल ही में किसी इवेंट में हिस्सा लेने के लिए मेलबर्न पार्क में लौटी जहां इस साल उन्होंने आखिरी ग्रैंड स्लैम एकल खिताब जीता था। बार्टी ने इस साल मार्च में अपने 26वें जन्मदिन से एक महीने पहले संन्यास की घोषणा कर टेनिस जगत और अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था।

बार्टी ने 2019 में फ्रेंच ओपन, 2021 में विंबलडन और इस साल की शुरूआत में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता, और नंबर 1 पर लगातार 114 हफ्तों रहकर जर्मनी की स्टेफी ग्राफ (186 सप्ताह), अमेरिकी दिग्गज सेरेना विलियम्स (186) और चेकोस्लोवाकियाई-अमेरिकी महान मार्टिना नवरातिलोवा (156) के बाद डब्ल्यूटीए टूर के इतिहास में चौथी सबसे अवधि दिन तक रहने वाली खिलाड़ी बनीं।

हालांकि, द एज के साथ बातचीत में, 26 वर्षीय बार्टी ने कहा, "मैं पेशेवर टेनिस को अलविदा कह चुकीं हूं, अब वापस आने का कोई इरादा नहीं है।"

Also Read: Today Live Match Scorecard

ऐसी अफवाहें हैं कि बार्टी अपने संन्यास के फैसले को वापस लेने का फैसला कर सकती हैं, खासकर तब जब उन्होंने पहली बार टेनिस को एक युवा अवस्था में छोड़ दिया था, क्योंकि वह तनाव में थीं।


TAGS