X close
X close

मोंटपेलियर में फ्रांस और मोरक्को के प्रशंसकों के बीच झड़प के दौरान लड़के की मौत: रिपोर्ट

फीफा विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल के बाद फ्रांस और मोरक्को के प्रशंसकों के बीच हुई झड़प के दौरान मोंटपेलियर में एक 14 साल के लड़के की मौत हो गई है। स्काई स्पोर्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय सरकारी कार्यालय ने एक बयान जारी करके बताया कि लड़के को बुधवार को फ्रांस के दक्षिण।

IANS News
By IANS News December 16, 2022 • 10:25 AM
Boy killed amid clashes between France and Morocco fans in Montpellier; report
Image Source: IANS

फीफा विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल के बाद फ्रांस और मोरक्को के प्रशंसकों के बीच हुई झड़प के दौरान मोंटपेलियर में एक 14 साल के लड़के की मौत हो गई है। स्काई स्पोर्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय सरकारी कार्यालय ने एक बयान जारी करके बताया कि लड़के को बुधवार को फ्रांस के दक्षिण में शहर में एक कार ने टक्कर मार दी थी।

पुलिस मामले की जांच कर रही है और वाहन को घटनास्थल से कब्जे में ले लिया गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया गया है, जिसमें दिखाया गया कि फ्रांस के खिलाफ विश्व कप के सेमीफाइनल में 0-2 की हार के बाद मोरक्को के प्रशंसकों के हंगामा के बीच सड़क पर गलत तरीके से चलाई जा रही एक कार के आसपास भीड़ जमा हो गई।

भारी संख्या में फुटबॉल प्रशंसक आतिशबाजी करने और अन्य वस्तुओं को फेंकने, कुछ कचरे के बैग और गत्ते के बक्से को जलाने के लिए पुलिस के साथ भिड़ गए।

इस बीच, मोंटपेलियर के उत्तर में ल्योन में रोड पर कानून प्रवर्तन अधिकारियों और समर्थकों के बीच झड़प हो गई। अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया था और सात पुलिस अधिकारी घायल हो गए थे।

Also Read: Roston Chase Picks Up His All-Time XI, Includes 3 Indians

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed