Advertisement
Advertisement
Advertisement

कैलम विल्सन ने न्यूकैसल यूनाइटेड के साथ एक साल का अनुबंध बढ़ाया

पिछले तीन सीजन में न्यूकैसल यूनाइटेड के प्रमुख गोल स्कोरर, कैलम विल्सन ने क्लब के साथ एक साल के अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए, जो उन्हें 2025 तक सेंट जेम्स पार्क में बनाए रखेगा।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 16, 2023 • 10:05 AM
कैलम विल्सन ने न्यूकैसल यूनाइटेड के साथ एक साल का अनुबंध बढ़ाया
कैलम विल्सन ने न्यूकैसल यूनाइटेड के साथ एक साल का अनुबंध बढ़ाया (Image Source: IANS)

205 premier league: पिछले तीन सीजन में न्यूकैसल यूनाइटेड के प्रमुख गोल स्कोरर, कैलम विल्सन ने क्लब के साथ एक साल के अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए, जो उन्हें 2025 तक सेंट जेम्स पार्क में बनाए रखेगा।

इंग्लैंड इंटरनेशनल ने 2020 में बोर्नमाउथ से आने के बाद से 79 लीग मैचों में 40 गोल किए हैं, जिसमें इस सीज़न में चार मैचों में से दो शामिल हैं। जिससे वो क्लब के सर्वकालिक प्रीमियर लीग गोल स्कोरर चार्ट में पांचवें स्थान पर पहुंच गए हैं।

वह महान लेस फर्डिनेंड से सिर्फ एक गोल पीछे हैं और आठ और गोल के साथ ये खिलाड़ी महान एलन शियरर के बाद सूची में दूसरे स्थान पर पहुंच जाएगा।

कुल मिलाकर, विल्सन ने 205 प्रीमियर लीग मैचों में 81 गोल किए और 22 गोलों में मदद की है।

Also Read: Live Score

कैलम विल्सन ने कहा,"मुझे यहां अपना समय बढ़ाने में खुशी हो रही है। यह एक शानदार फुटबॉल क्लब है। इसलिए अपना भविष्य इसके लिए प्रतिबद्ध करना अच्छा है। हमारे पास आगे देखने के लिए कुछ बेहतरीन चीजें हैं और मुझे लगता है कि यहां, शहर, प्रशंसक आधार के आसपास रहना खिलाड़ियों का सपना होता है। इसलिए, मैं अगले कुछ वर्षों तक यहां रहने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं '100 क्लब' में शामिल होने के करीब हूं और न्यूकैसल के लिए दूसरा सर्वकालिक प्रीमियर लीग स्कोरर बनना एक अद्भुत उपलब्धि होगी।"


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement