X close
X close

पीकेएल : तेलुगु टाइटन्स के रेडर सिद्धार्थ देसाई बोले, प्रशंसकों ने हमें एक अच्छे मैच के लिए प्रेरित किया

तेलुगु टाइटन्स ने शनिवार को हैदराबाद के गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में यू मुंबा को 32-26 से हराकर वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में 12 मैचों में अपनी पहली जीत दर्ज करते हुए अपने घरेलू प्रशंसकों बड़ी खुशी दी।

IANS News
By IANS News November 20, 2022 • 20:32 PM
PKL 9: Fans drove us to put up a good show, says Telugu Titans' raider Siddharth Desai.
Image Source: IANS

Pro Kabaddi League: तेलुगु टाइटन्स ने शनिवार को हैदराबाद के गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में यू मुंबा को 32-26 से हराकर वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में 12 मैचों में अपनी पहली जीत दर्ज करते हुए अपने घरेलू प्रशंसकों बड़ी खुशी दी।

स्टार रेडर सिद्धार्थ देसाई ने कहा, तेलुगु प्रशंसक हमेशा हमारा समर्थन करते हैं। प्रशंसकों ने हमें यू मुंबा के खिलाफ हमारे मैच के दौरान अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। हमारे डिफेंडर और रेडर ने बहुत अच्छा खेला और इसलिए हम मैच जीतने में कामयाब रहे।

इस बीच, डिफेंडर परवेश भैंसवाल ने कहा, हमने लंबे समय के बाद एक मैच जीता है और हम वास्तव में खुश हैं। हम अपने घरेलू मैदान पर यह जीत हासिल कर सके। प्रशंसकों ने हमें बेहतर खेलने के लिए प्रेरित किया।

तेलुगु टाइटन्स के हेड कोच वेंकटेश गौड ने अपनी टीम की डिफेंसिव इकाई की सराहना की, यू मुंबा के खिलाफ हमारे मैच से पहले 5-6 मैचों में डिफेंसिव इकाई उन मैचों के अंतिम चरणों में कुछ गलतियां कर रही थी। लेकिन हमारे डिफेंस ने वास्तव में अच्छा खेला। यू मुंबा और प्रशंसकों के समर्थन ने निश्चित रूप से टीम को मैच जीतने में मदद की।

सोमवार के मैच:

तमिल थलाइवाज अपने पिछले तीन मैचों में दो हार का सामना करने के बाद जीत की तलाश में हैं, लेकिन उन्हें बंगाल वारियर्स के रेडर मनिंदर सिंह और श्रीकांत जाधव से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

सोमवार के मैच:

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS