X close
X close

पीकेएल : यूपी योद्धा, बंगाल वारियर्स के बीच ड्रॉ रहा मैच

यूपी योद्धा पहले हाफ के अंत में 25-15 से बढ़त के साथ मैच में आगे थे, लेकिन वारियर्स ने दूसरे हाफ में जोरदार वापसी की और मैच के आखिरी पांच मिनट में 41-41 से मैच को ड्रॉ कर दिया। बंगाल के कप्तान मनिंदर सिंह मैच के अंतिम...

IANS News
By IANS News November 09, 2022 • 07:48 AM
पीकेएल : यूपी योद्धा, बंगाल वारियर्स के बीच ड्रॉ रहा मैच
Image Source: Google

यूपी योद्धा पहले हाफ के अंत में 25-15 से बढ़त के साथ मैच में आगे थे, लेकिन वारियर्स ने दूसरे हाफ में जोरदार वापसी की और मैच के आखिरी पांच मिनट में 41-41 से मैच को ड्रॉ कर दिया। बंगाल के कप्तान मनिंदर सिंह मैच के अंतिम सेकंड में करो या मरो के रेड के लिए अपनी टीम को जीत दिलाने की स्थिति में थे, लेकिन योद्धाओं ने उनसे मुकाबला किया और मंगलवार को यहां श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स में मैच को 41-41 से बराबर कर दिया।

प्रदीप नरवाल ने मैच के शुरुआती मिनटों में शीर्ष फॉर्म का प्रदर्शन किया और चौथे मिनट में यूपी योद्धा को ऑल आउट करने में मदद की। योद्धाओं ने रेड जारी रखी और 13वें मिनट में एक और ऑल आउट कर 20-7 से बढ़त बना ली।

वारियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह ने गति पकड़ी और कुछ रेड मारे, लेकिन रोहित तोमर ने भी यूपी की ओर से रेड की और अपनी टीम को पहले हाफ के अंत में 25-15 की बढ़त दिलाने में मदद की।

वॉरियर्स ने दूसरे हाफ में अधिक दृढ़ संकल्प के साथ खेला और 24वें मिनट में दोनों टीमों के बीच के अंतर को कम करने के लिए ऑल आउट कर दिया। इसके तुरंत बाद, मनिंदर सिंह ने एक रेड की और मनोज गौड़ा ने प्रदीप नरवाल का सामना किया क्योंकि वारियर्स ने बढ़त बनाए रखी।

डिफेंडर गिरीश मारुति एर्नाक भी पार्टी में शामिल हो गए, क्योंकि वारियर्स 26-32 पर सिर्फ छह अंकों से पीछे थे। दीपक हुड्डा ने 30वें मिनट में सुपर रेड की और कुछ ही क्षणों बाद, वॉरियर्स ने ऑल आउट को योद्धा के स्कोर 33-34 से काफी कम कर दिया।

वॉरियर्स ने गति पकड़ी और 36वें मिनट में 35-34 से आगे हो गई। इसके बाद, मनिंदर सिंह ने 38वें मिनट में शानदार सुपर रेड करके अपनी टीम को 40-37 से तीन अंकों की बढ़त दिलाई।

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

जब मनिंदर ने करो या मरो रेड की, तो वॉरियर्स ने 41-40 से बढ़त बना ली। हालांकि, योद्धाओं ने बंगाल के कप्तान का सामना किया और खेल को 41-41 से बराबरी पर ले आए।


TAGS