Advertisement
Advertisement

अमी, उमादेवी ने महिलाओं के स्नूकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया

National Billiards: चेन्नई, 12 दिसंबर (आईएएनएस) मौजूदा चैंपियन मध्य प्रदेश की अमी कमानी मौजूदा 90वीं राष्ट्रीय बिलियर्ड्स और स्नूकर चैंपियनशिप में महिलाओं के 6-रेड स्नूकर का ताज हासिल करने के दो दिन बाद मंगलवार को 15 रेड महिला स्नूकर के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गईं।

Advertisement
IANS News
By IANS News December 12, 2023 • 18:30 PM
2023 National Billiards & Snooker: Amee, Umadevi storm into women’s snooker quarters
2023 National Billiards & Snooker: Amee, Umadevi storm into women’s snooker quarters (Image Source: IANS)
National Billiards:

चेन्नई, 12 दिसंबर (आईएएनएस) मौजूदा चैंपियन मध्य प्रदेश की अमी कमानी मौजूदा 90वीं राष्ट्रीय बिलियर्ड्स और स्नूकर चैंपियनशिप में महिलाओं के 6-रेड स्नूकर का ताज हासिल करने के दो दिन बाद मंगलवार को 15 रेड महिला स्नूकर के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गईं।

अमी ने प्री-क्वार्टर फाइनल में तमिलनाडु की स्नेंथ्रा बाबू को 2-0 (65-12, 55-44) से हराया, क्योंकि उसकी नजरें एक ही वर्ष में तिहरा खिताब - 6-रेड स्नूकर, 15-रेड स्नूकर और बिलियर्ड्स- दोहराने पर लगी हैं । - एक उपलब्धि जो उन्होंने 2017 में हासिल की थी।

इस बीच, अनुभवी आर उमादेवी ने कर्नाटक तिकड़ी का नेतृत्व किया जिसमें विद्या पिल्लई और पिछले साल की उपविजेता कीर्तन पांडियन क्वार्टर में पहुंचीं, जबकि तमिलनाडु की अनुपमा रामचंद्रन और आरटी मोहिता भी अंतिम -8 चरण में पहुंच गईं।

पुरुष स्नूकर राउंड-रॉबिन लीग में, अब्दुल खादर (टीएन) ने शोएब खान (आरएसपीबी) को और अनुज उप्पल (दिल्ली) ने शाहबाज आदिल खान (पीएसपीबी) को समान अंतर से हराया।


Advertisement
Advertisement
Advertisement