Advertisement
Advertisement

एआईएफएफ ने इंस्टीट्यूशनल फुटबॉल लीग के प्रस्ताव के लिए अनुरोध जारी किया

Institutional Football League: अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने जनवरी 2024 से खेले जाने वाली इंस्टीट्यूशनल फुटबॉल लीग में भाग लेने के लिए इच्छुक संस्थागत पक्षों को आमंत्रित करते हुए एक अनुरोध प्रस्ताव (आरएफपी) जारी किया है।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 07, 2023 • 10:31 AM
AIFF issues Request for Proposal for Institutional Football League
AIFF issues Request for Proposal for Institutional Football League (Image Source: IANS)

Institutional Football League: अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने जनवरी 2024 से खेले जाने वाली इंस्टीट्यूशनल फुटबॉल लीग में भाग लेने के लिए इच्छुक संस्थागत पक्षों को आमंत्रित करते हुए एक अनुरोध प्रस्ताव (आरएफपी) जारी किया है।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ की कार्यकारी समिति 14 अप्रैल को विशेष चर्चा के बाद फुटबॉल में शौकिया ढांचे को समान महत्व देने के निर्णय पर पहुंची थी। समिति ने महसूस किया कि इससे प्रतिस्पर्धी अवसरों का स्तर बढ़ेगा और इस स्तर पर खिलाड़ियों के लिए सुरक्षा सुनिश्चित होगी।

एक विज्ञप्ति में कहा गया, "आरएफपी प्राप्त करने के लिए निविदा शुल्क 25,000 रुपये होगा। जिसे 8 से 22 सितंबर के बीच फुटबॉल महांसघ को ईमेल करके प्राप्त किया जा सकता है। अनुरोध पर आगे भुगतान विवरण प्रदान किया जाएगा।"

Also Read: Live Score

लीग का उद्देश्य संस्थागत फुटबॉल को भारतीय फुटबॉल संरचना के साथ एकीकृत करना और राष्ट्रीय प्रतिस्पर्धी संरचना में मूल्य जोड़ना है। यह महत्वाकांक्षी फुटबॉलरों को रोजगार के अवसर प्रदान करेगा और संस्थागत टीमों को भारत के शीर्ष क्लबों के साथ प्रतिस्पर्धा करने का मौका प्रदान करेगा।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement