Advertisement
Advertisement

मेसी की इंटर मियामी दोस्ताना मैच में नेवेल्स से भिड़ेगी

FIFA World Cup: वाशिंगटन, 19 दिसंबर (आईएएनएस) इंटर मियामी और नेवेल्स ओल्ड बॉयज फरवरी में फोर्ट लॉडरडेल में एक प्री-सीजन फुटबॉल मैत्री मैच में भिड़ेंगे, एक मैच जिसमें लियोनेल मेसी और गेरार्डो मार्टिनो अपने पूर्व क्लब के खिलाफ होंगे।

Advertisement
IANS News
By IANS News December 19, 2023 • 19:14 PM
Argentine football boss wants Messi to play at next FIFA World Cup
Argentine football boss wants Messi to play at next FIFA World Cup (Image Source: IANS)
FIFA World Cup:

वाशिंगटन, 19 दिसंबर (आईएएनएस) इंटर मियामी और नेवेल्स ओल्ड बॉयज फरवरी में फोर्ट लॉडरडेल में एक प्री-सीजन फुटबॉल मैत्री मैच में भिड़ेंगे, एक मैच जिसमें लियोनेल मेसी और गेरार्डो मार्टिनो अपने पूर्व क्लब के खिलाफ होंगे।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों क्लबों ने सोमवार देर रात कहा कि यह मैच 15 फरवरी को फोर्ट लॉडरडेल में इंटर मियामी के डीआरवी पीएनके स्टेडियम में खेला जाएगा।

1980 और 90 के दशक में अर्जेंटीना की टीम के साथ 505 प्रथम-टीम उपस्थिति का क्लब रिकॉर्ड बनाने वाले इंटर मियामी के मैनेजर मार्टिनो ने कहा, "मियामी में अपने घर में अपने प्रिय नेवेल्स का स्वागत करने में सक्षम होने पर मुझे खुशी हो रही है।"

उन्होंने आगे कहा: "यह एक विशेष मैच होगा क्योंकि न्यूवेल्स ओल्ड बॉयज़ मेरे लिए जो कुछ भी मायने रखता है, वह सब कुछ है। यह निश्चित रूप से एक रोमांचक सीज़न के लिए तैयारी करने का एक अच्छा अवसर होगा।"

इंटर मियामी ने कहा कि मैच के टिकटों की बिक्री मंगलवार को होगी।

एक अलग बयान में, नेवेल्स ने इस मैच को "अद्वितीय" और "इतिहास से भरपूर" बताया, साथ ही कहा कि यह मेसी और मार्टिनो की फुटबॉल जड़ों से जुड़ेगा।

पेरिस सेंट-जर्मेन से अलग होने के बाद मेसी जुलाई में मुफ्त ट्रांसफर पर इंटर मियामी में शामिल हुए।

उन्होंने हेरॉन्स के साथ अपने पहले सीज़न के दौरान 14 मैचों में 11 गोल किए, जिससे उन्हें 2023 लीग कप जीतने में मदद मिली, जो क्लब की पहली ट्रॉफी थी।


Advertisement
Advertisement
Advertisement