Advertisement
Advertisement

विश्व कप क्वालीफायर में अर्जेंटीना की शानदार फॉर्म कायम

World Cup: निकोलस के पहले हाफ में किए गए शानदार गोल की मदद से अर्जेंटीना ने दक्षिण अमेरिकी जोन 2026 विश्व कप क्वालीफायर में अपनी शानदार शुरुआत जारी रखते हुए पराग्वे पर 1-0 से घरेलू जीत दर्ज की।

Advertisement
IANS News
By IANS News October 13, 2023 • 11:44 AM
Otamendi on target as Argentina stays perfect in World Cup qualifiers
Otamendi on target as Argentina stays perfect in World Cup qualifiers (Image Source: IANS)
World Cup:  निकोलस के पहले हाफ में किए गए शानदार गोल की मदद से अर्जेंटीना ने दक्षिण अमेरिकी जोन 2026 विश्व कप क्वालीफायर में अपनी शानदार शुरुआत जारी रखते हुए पराग्वे पर 1-0 से घरेलू जीत दर्ज की।

35 वर्षीय डिफेंडर ने तीसरे मिनट में मेजबान टीम को बढ़त दिलाई। यह शॉर्ट इतना शानदार था कि विरोधी टीम के गोलकीपर कार्लोस कोरोनेल को कोई मौका नहीं मिला।

चोट से उबर रहे अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेस्सी 53वें मिनट में जूलियन अल्वारेज के सबस्टिट्यूट के रूप में मैदान में आए। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 36 वर्षीय इंटर मियामी फॉरवर्ड ने अंतिम 20 मिनट में दो बार वुडवर्क पर हमला कर तत्काल प्रभाव डाला।

अर्जेंटीना की टीम जिनके अब तीन मैचों में नौ अंक हैं। अपने अगले क्वालीफायर में मंगलवार को लीमा में पेरू से भिड़ेंगी। पराग्वे क्वालीफाइंग अभियान की अपनी पहली जीत की तलाश में होगा जब वे उसी दिन असुनसियन में बोलीविया से भिड़ेंगे।


Advertisement
TAGS World Cup
Advertisement
Advertisement