X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे
Top Headlines

Live Blog,मैच 31: मुंबई इंडियंस VS रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर,देखें मैच से जुड़ी अपडेट्स

by Surendra Kumar Apr 16, 2019 • 07:01 PM

Mon, 15 Apr, 2019 11:43 PM IST

Live Blog,मैच 31: हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर मु्ंबई को 5 विकेट से दिलाई जीत, RCB की हुई हार

14 अप्रैल। आईपीएल 2019 के 31वें मैच में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हरा दिया। मुंबई के लिए क्विंटन डीकॉक 40 रन, रोहित शर्मा 28 रन, सूर्य कुमार यादव 29 रन, ईशान किशन ने 21 रन की पारी खेली। 

वहीं आखिरी में हार्दिक पांड्या ने 15 गेंद पर नाबाद 36 रन बनाकर मुंबई इंडियंस को जीत दिलाई। आरसीबी के तरफ से चहल के खाते में 2 विकेट तो मोईन अली ने भी 2 विकेट चटकाए। इसके अलावा मोहम्मद सिराज को 1 विकेट मिला।

मुंबई इंडियंस ने 19 ओवर में 5 विकेट पर 172 रन बनाकर मैच को जीत लिया। 

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन बनाए जिसमें डिविलियर्स ने 75 और मोइन अली ने 50 रनों की पारियां खेली।

मुंबई के लिए लसिथ मलिंगा ने चार विकेट लिए। जेसन बेहरनडॉर्फ और हार्दिक पांड्या को एक-एक सफलता मिली। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ। 

Mon, 15 Apr, 2019 09:55 PM IST

डिविलियर्स और मोईन अली की तूफानी पारी, मुंबई को 172 रनों का लक्ष्य

मुंबई, 15 अप्रैल | रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए हैं। बेंगलोर के लिए अब्राहम डिविलियर्स ने 75 और मोइन अली ने 50 रनों की पारियां खेलीं।

 डिविलियर्स ने 51 गेंदों का सामना किया और छह चौकों के साथ चार छक्के भी मारे। मोइन ने 32 गेंदों पर एक चौके और पांच छक्कों की सहायता से अर्धशतकीय पारी खेली। 

मुंबई के लिए लसिथ मलिंगा ने चार विकेट लिए। जेसन बेहरनडॉर्फ और हार्दिक पांड्या को एक-एक सफलता मिली। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ। 

Mon, 15 Apr, 2019 09:49 PM IST

एबी डीविलियर्स 51 गेंद पर 75 रन और मोईन अली 32 गेंद 50 रन की पारी, RCB 171/7 (20 ओवर)

एबी डीविलियर्स 51 गेंद पर 75 रन और मोईन अली 32 गेंद 50 रन की पारी के बदौलत आरसीबी ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन बनाए।  मुंबई इंडियंस की तरफ से 4 विकेट लसिथ मलिंगा ने चटकाए तो वहीं जेसन बेहरनडॉर्फ और बुमराह को 1- 1 विकेट मिला। एबी डीविलियर्स रन आउट हुए।

Mon, 15 Apr, 2019 07:45 PM IST

IPl 2019: मुंबई इंडियंस बनाम आरसीबी देखिए प्लेइंग XI की पूरी लिस्ट

मुंबई, 15 अप्रैल | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। स्कोरकार्ड

बेंगलोर इस सीजन में खराब फॉर्म में है। उसने पिछले मैच में अपनी इस सीजन की पहली जीत हासिल की थी। 

प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए बेंगलोर अब अपने विजयी क्रम को जारी रखने की पूरी कोशिश करेगी। वहीं मुंबई भी जीत के रास्ते पर लौटने की कोशिश करेगी। उसे पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने हराया था। 

मुंबई ने एक बदलाव किया है। चोटिल अल्जारी जोसेफ के स्थान पर लसिथ मलिंगा को टीम में मौका दिया गया है। वहीं बेंगलोर ने अपनी टीम में बदलाव किया है। 

टीमें : 

बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, अब्राहम डिविलियर्स, मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस, अक्षदीप नाथ, नवदीप सैनी, पवन नेगी, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव। 

मुंबई : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जेसन बेहरनडॉर्फ, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह और केरन पोलार्ड। 

Mon, 15 Apr, 2019 07:41 PM IST

आरसीबी के खिलाफ मुंबई की टीम को झटता, यह गेंदबाज हुआ बाहर, देखें प्लेइंग XI

15 अप्रैल। आईपीएल 2019 के 31वें मैच में मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। स्कोरकार्ड

मुंबई इंडियंस की टीम में एक बदलाव हैं और अल्जारी जोसेफ चोटिल होने के कारण बाहर हैं तो वहीं आरसीबी की टीम में कोई बदलाव। मुंबई इंडियंस की टीम में मलिंगा की वापसी हुई है।

मुंबई इंडियंस प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (c), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, इशान किशन (w), क्रुनाल पांड्या, राहुल चाहर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

पार्थिव पटेल (w), विराट कोहली (c), एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, मोइन अली, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज

Mon, 15 Apr, 2019 07:36 PM IST

Live Blog,मैच 31: मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी ने प्लेइंग XI को लेकर लिया यह फैसला, जानिए प्लेइंग XI

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

पार्थिव पटेल (w), विराट कोहली (c), एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, मोइन अली, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज

Mon, 15 Apr, 2019 07:34 PM IST

Live Blog,मैच 31: रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर के खिलाफ मुंबई की टीम में एक बदलाव, जानिए प्लेइंग XI

मुंबई इंडियंस प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (c), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, इशान किशन (w), क्रुनाल पांड्या, राहुल चाहर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह

Mon, 15 Apr, 2019 07:31 PM IST

Live Blog,मैच 31: मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया

15 अप्रैल। आईपीएल 2019 के 31वें मैच में मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। स्कोरकार्ड

Mon, 15 Apr, 2019 06:42 PM IST

Live Blog,मैच 31: RCB के खिलाफ मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI से यह गेंदबाज होगा बाहर, संभावित प्लेइंग XI

आरसीबी के खिलाफ मुंबई इंडियंस की टीम में होगा एक बदलाव

रोहित शर्मा (c), क्विंटन डी कॉक (wk), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर, जेसन बेहरेनडॉफ, अल्जारी जोसेफ / लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह

Mon, 15 Apr, 2019 06:41 PM IST

Live Blog,मैच 31: मुंबई इंडियंस के खिलाफ ऐसी होगी आरसीबी की प्लेइंग XI, संभावित XI

आरसीबी की संभावित प्लेइंग XI
पार्थिव पटेल (wk), विराट कोहली (c), एबी डिविलियर्स, मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज

Mon, 15 Apr, 2019 02:38 PM IST

विराट कोहली VS रोहित शर्म, कैसा रहा है दोनों का एक-दूसरे के टीम के खिलाफ रिकॉर्ड,जानिए

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी आज रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस को टक्कर देने उतरेगी। इन दोनों ही दिग्गजों का एक-दूसरे की टीम के खिलाफ रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। कोहली ने अब मुंबई के खिलाफ 12 मैचों में 428 रन बनाए हैं,वहीं रोहित भी उनके ठीक पीछे हैं। हिटमैन ने अब तक बैंगलोर के खिलाफ 12 मैचों में 413 रन बनाए हैं। 

Mon, 15 Apr, 2019 02:10 PM IST

MI vs RCB: आरसीबी के खिलाफ टक्कर से पहले मुंबई इंडियंस को झटका,बाहर हो सकता है ये खतरनाक खिलाड़ी

बैंगलोर के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के युवा गेंदबाज अल्जारी जोसफ चोटिल होने के कारण इस मैच से बाहर हो सकते हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जोसफ 20वें ओवर में चौका रोकने के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी जगह दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है। 

संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, क्विंटन डी कॉक, कीरोन पोलार्ड, जेसन बेहरेनडॉर्फ, जसप्रीत बुमराह, अल्जारी जोसफ/लसिथ मलिंगा।
 

मुंबई इंडियंस की टीम आज यहां वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के एक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी। बैंगलोर ने शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब को उसके घर में आठ विकेट से मात देकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की है। वहीं, दूसरी तरफ मुंबई को शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के हाथों चार विकेट से शिकस्त मिली है।

मुंबई इस समय सात मैचों में चार जीत और तीन हार के साथ आठ अंकों के साथ तालिका में तीसरे नंबर पर है जबकि सात मैचों में एक जीत के साथ सबसे नीचे आठवें नंबर पर है।