X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

LIVE,ASHES 2019: इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, चौथा टेस्ट मैच,मैनचेस्टर

by Saurabh Sharma Sep 04, 2019 • 03:17 PM

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफोर्ड स्टेडियम में खेले जा रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस समय पांच मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। 

इंग्लैंड औऱ ऑस्ट्रेलिया ने अपने प्लेइंग इलेवन में एक-एक बदलाव किया है। इंग्लैंड ने क्रिस वोक्स की जगह क्रेग ओवरटन को वहीं ऑस्ट्रेलिया ने उस्मान ख्वाजा की जगह मिचेल स्टार्क को टीम में शामिल किया गया है। 

इंग्लैंड: जो डेनली, रोरी बर्न्स, जो रूट (कप्तान), जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जोस बटलर, क्रेग ओवरटन, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच।

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशाने, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, मैथ्यू वेड, टिम पेन (कप्तान/विकेटकीपर) , पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, जोस हेजलवुड।
 


Thu, 05 Sep, 2019 06:02 PM IST

RECORD: स्टीव स्मिथ ने रचा इतिहास, सचिन तेंदुलकर के इस खास रिकॉर्ड की बराबरी की

शानदार बल्लेबाजी कर रहे ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने एशेज सीरीज 2019 में अपना तीसरा शतक जड़ दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ यह स्मिथ का 11वां शतक है। इसके साथ ही वह एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं। इस मामले में उन्होंने टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बराबरी की। सचिन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में 11 शतक जड़े हैं। 

Wed, 04 Sep, 2019 10:43 PM IST

ENG vs AUS,चौथा टेस्ट: स्मिथ-लाबुशाने ने जड़ा शानदार अर्धशतक,ऑस्ट्रेलिया का स्कोर चायकाल तक 170/3

स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशाने के शानदार अर्धशतकों की बदौलत पहले दिन के चायकाल तक ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन बना लिए हैं। लेकिन बारिश के काऱण चायकाल के बाद मैच रूका हुआ है।