Advertisement
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, डेविड वॉर्नर इस कारण भारत के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से हो सकते हैं बाहर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (Daivd Warner) की बायीं कोहनी में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है और उनका पूरी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के बाकी बचे मुकाबलों में खेलना

IANS News
By IANS News February 18, 2023 • 15:34 PM
David Warner doubtful for last two Test of IND vs AUS 2023 series
David Warner doubtful for last two Test of IND vs AUS 2023 series (Image Source: IANS)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (Daivd Warner) की बायीं कोहनी में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है और उनका पूरी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के बाकी बचे मुकाबलों में खेलना मुश्किल लग रहा है। शुक्रवार को चार मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट के शुरूआती दिन भारत के मोहम्मद सिराज की तेज गेंदबाजी के दौरान वॉर्नर की कोहनी और हेलमेट पर चोट लग गई थी।

शनिवार सुबह, 36 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज को दूसरे टेस्ट के लिए चोट के कारण बाहर कर दिया गया, जिसमें मैथ्यू रेनशॉ विकल्प के रूप में सामने आए।

Trending


डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट की वेबसाइट की एक रिपोर्ट ने बाद में खुलासा किया कि वार्नर को अपनी बाईं कोहनी में हेयरलाइन फ्रैक्च र हुआ था। उन्हें सिराज की कोहनी पर चोट लगी थी, लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी।

वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 263 रन के स्कोर में 44 गेंदों में 15 रन बनाए थे। बाद में, जब भारत ने पहले दिन के शेष नौ ओवरों में बल्लेबाजी की, तो वार्नर ऑस्ट्रेलिया के लिए मैदान में नहीं उतरे।

सीए के एक बयान में कहा गया, वार्नर अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के दिशानिर्देशों के अनुसार इंदौर में तीसरे टेस्ट से पहले खेल प्रोटोकॉल के तहत वापसी करेंगे।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को पुन: प्राप्त करने और 2004 के बाद पहली बार भारत में एक श्रृंखला जीतने की कोशिश के रूप में वार्नर टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे। नागपुर में पहले मैच में पारी और 132 रन से हारने के बाद मेहमान टीम चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी श्रृंखला में 0-1 से पीछे चल रही है।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को पुन: प्राप्त करने और 2004 के बाद पहली बार भारत में एक श्रृंखला जीतने की कोशिश के रूप में वार्नर टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement