X close
X close
Indibet

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारत की टीम में होंगे 3 बदलाव, इन्हें मिलेगा मौका

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 09, 2018 • 13:50 PM View: 6013

9 अक्टूबर। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच 12 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने शानदार परफॉर्मेंस कर मैच को एक पारी और 272 रनों से जीत लिया था। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

पहले टेस्ट में भारत की टीम हर डिपार्टमेंट पर वेस्टइंडीज से कोसों दूर थी यही कारण था कि टेस्ट मैच तीसरे दिन ही समाप्त हो गया था।

Trending


एक तरफ जहां पहले टेस्ट मैच में पृथ्वी शॉ को डेब्यू करने का मौका मिली तो वहीं दूसरे टेस्ट मैच में भी भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

दूसरे टेस्ट में केएल राहुल को आराम देकर काफी समय से भारतीय टीम में अपनी जगह तलाश रहे मयंक अग्रवाल को मौका मिल सकता है। उम्मीद है कि चयनकर्ता ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले मयंक अग्रवाल को भी इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करा दें जिससे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए मयंक अग्रवाल खुद तैयार कर सके।

वहीं गेंदबाजी में मोहम्मद शमी को आऱाम देकर युवा मोहम्मद सिराज को मौका दिया जा सकता है। मोहम्मद शमी ने पहले टेस्ट में गजब की गेंदबाजी की थी। वेस्टइंडीज की टीम बेहद ही साधारण टीम है ऐसे में दूसरे टेस्ट में शमी को भी आराम देकर मोहम्मद सिराज को आजमाया जा सकता है।

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

तीसरे बदलाव के रूप में हम हनुमा विहारी को रहाणे की जगह टीम में देख सकते हैं। हनुमा विहारी ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट में डेब्यू किया था और अपनी पहली पारी में अर्धशतक जमाने में सफल रहे थे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ एक बार फिर हनुमा विहारी को अपना जलवा दिखाने का मौका होगा। उम्मीद है कि ये तीन युवा खिलाड़ी दूसरे टेस्ट में खेलेंगे और अपना नाम कमानें में सफल रहेेंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए यह हो सकती है भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, अश्विन, कुलदीप यादल, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now