X close
X close
Indibet

3 ओपनर जिन्हें IPL 2021 में जोस बटलर की जगह शामिल कर सकती है राजस्थान रॉयल्स

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 08, 2021 • 19:05 PM View: 1711

आईपीएल 2021 के बाकी बचे  31 मैच यूएई में खेले जाएंगे। व्यस्त क्रिकेट शेड्यूल होने के चलते इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ऐलान कर दिया है कि उसके खिलाड़ी आईपीएल के बाकी बचे मैचों में शिरकत नहीं कर पाएंगे। इस खबर से सबसे ज्यादा धक्का राजस्थान रॉयल्स टीम को लगा होगा। ऐसे में यह 3 खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स टीम में बतौर ओपनर शामिल हो सकते हैं। 

मार्टिन गुप्टिल: न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट में रोहित शर्मा और विराट कोहली के बाद तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। मार्टिल गप्टिल पहली ही गेंद से बड़े शॉट लगाने की काबिलियत रखते हैं। गप्टिल ने अब तक खेले 13 आईपीएल मैचों में 137.75 के स्ट्राइक रेट से कुल 270 रन बनाए हैं।

Trending


एलेक्स हेल्स: इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज हेल्स लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं और इस बात की उम्मीद भी ना के बराबर है कि उन्हें इंग्लैंड टीम में दोबारा मौका मिले। हालांकि हेल्स दुनियाभर में जाकर टी-20 लीग खेलते आ रहे हैं। ऐसे में हेल्स जोस बटलर का अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

कुसल परेरा: श्रीलंका के तूफानी बल्लेबाजी कुसल परेरा राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए जोस बटलर की जगह अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। कुसल परेरा ने श्रीलंका के लिए 47 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 1293 रन बनाए हैं। बल्लेबाजी के साथ-साथ वह विकेटकीपिंग में भी टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now