X close
X close
Indibet

WI vs IND 4th T20I: 3 खिलाड़ी जिन्हें श्रेयस अय्यर की जगह प्लेइंग XI में मौका मिलना चाहिए

श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में अब तक बेहद ही निराशाजनक रहा है। तीसरे मैच में अय्यर ने 27 बॉल पर 24 रन बनाए थे।

By Nishant Rawat August 06, 2022 • 00:23 AM

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है, जिसके अब तक कुल तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं। इन तीनों ही मुकाबलों में भारतीय टीम के लिए नंबर 3 पर श्रेयस अय्यर बल्लेबाज़ी करने उतरे और लगातार ही फ्लॉप साबित हुए। अय्यर ने तीन मुकाबलों में कुल 34 रन बनाए हैं, जिसके दौरान उनका बेस्ट स्कोर 24 रन का रहा। ऐसे में आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन तीन खिलाड़ियों के नाम जिन्हें सीरीज के चौथे मुकबाले में श्रेयस अय्यर की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका मिलना चाहिए।  

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda)

Trending


दीपक हुड्डा अपने करियर की रेड हॉट फॉर्म में हैं। हुड्डा ने आईपीएल से ही शानदार क्रिकेट खेला है। दीपक हुड्डा को लगातार ही भारतीय टीम में शामिल किया जा रहा है, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में खेलने के कम ही मौके मिले हैं। हुड्डा बैटिंग और बॉलिंग दोनों से ही टीम के लिए योगदान कर सकते हैं। ऐसे में सीरीज के चौथे मुकाबले में उन्हें श्रेयस की जगह टीम में चुना जाना चाहिए।

संजू सैमसन (Sanju Samson)

टी-20 सीरीज के लिए संजू सैमसन का नाम अंतिम मौके पर टीम के साथ जोड़ा गया था, लेकिन तीन मुकाबलें पूरे होने के बाद भी अब तक उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका नहीं मिला है। हाल ही में कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जब संजू अकेले ही ग्राउंड पर प्रैक्टिस करते नज़र आए। 

बता दें कि संजू टीम की जरुरत के अनुसार किसी भी नंबर पर बल्लेबाज़ी कर सकते हैं और वह विस्फोटक अंदाज में क्रिकेट खेलने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में अय्यर की जगह उन्हें प्लेइंग इलेवन में चुना जा सकता है। 

ईशान किशन (Ishan Kishan)

ईशान किशन सलामी बल्लेबाज़ हैं, लेकिन 24 का ये खिलाड़ी अकेले अपने दम पर टीम को जितवाने की काबिलियत रखता है। ईशान किशन को इंग्लैंड टूर पर टी-20 सीरीज के पहले मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था, लेकिन उसके बाद से ही कोच और कप्तान के एक्सपेरिमेंट्स के कारण उन्हें 11 खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल होने का मौका नहीं मिल सका है। ऐसे में अब राइट लेफ्ट कॉम्बिनेशन को ध्यान में रखते हुए ईशान किशन को भी नंबर 3 पर श्रेयस की जगह अजमाया जा सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now