X close
X close

3 टीमें जो बेन स्टोक्स पर उड़ा सकती हैं दिल खोलकर पैसे, 2 ने अब तक नहीं जीता है टूर्नामेंट

बेन स्टोक्स आईपीएल में वापसी कर सकते हैं। मिनी ऑक्शन पर उन पर सभी टीमों की निगाहें रहेगी।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 16, 2022 • 19:08 PM

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर बेन स्टोक्स ने पिछले साल आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया था, लेकिन इस बार वह आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन में अपना नाम भेज सकते हैं। बेन स्टोक्स पर करोड़ों रुपये की बोली लगना तय है, ऐसे में आज हम आपको बताएंगे उन 3 टीमों के बारे में जो किसी भी हद तक जाकर स्टोक्स को अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी।

सनराइजर्स हैदराबाद

Trending


सनराजर्स हैदराबाद ने मिनी ऑक्शन से पहले बड़े फैसले लिए हैं। ऑरेंज आर्मी ने 12 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है, जिसमे कप्तान केन भी शामिल हैं।

अब एसआरएच के पर्स में सबसे ज्यादा 42.25 करोड़ रु होंगे। हैदराबाद की टीम अभी भी 4 विदेशी खिलाड़ियों को अपनी टीम में जोड़ सकती है, ऐसे में उनकी निगाहें बेन स्टोक्स पर जरूर होंगी। स्टोक्स एडेन मार्करम, ग्लेन फिलिप्स, और वाशिंगटन सुंदर के साथ मिलकर एक मजबूत मिडिल आर्डर बना सकते हैं।

पंजाब किंग्स

पंजाब किंग्स ने भी 9 खिलाड़ियों की मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज किया है। पंजाब टीम के पास अब 32.2 करोड़ का पर्स है। बीते समय में ऑक्शन के दौरान देखा गया है कि पंजाब बड़े नामों के पीछे दिल खोलकर खर्चा करती है ऐसे में इस बार पंजाब की निगाहों में स्टोक्स होंगे।

पंजाब की टीम को ऑल राउंडर खिलाड़ी की जरुरत भी है। अगर वह स्टोक्स को टीम में शामिल कर पाते हैं तो टीम को मजबूती जरूर मिलेगी।

लखनऊ सुपर जायंट्स

लखनऊ सुपर जायंट्स ने 7 खिलाड़ियों को रिलीज किया है और अब उनके पास 23.25 करोड़ रु का पर्स है। एलएसजी के पास पहले से ही मार्क्स स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, कायल मेयर्स और दीपक हुड्डा जैसे क्वालिटी ऑल राउंडर मौजूद हैं, ऐसे में बेन स्टेक्स इस टीम में चार चांद लगा सकते हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

पिछले साल लखनऊ ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था, ऐसे में अगर वह बेन स्टोक्स को टीम में शामिल कर पाते हैं तो स्टोक्स इस बार उन्हें विजेता बनाने में मदद कर सकते हैं।