X close
X close
Indibet

5 खिलाड़ी जिनका हो चुका है तलाक, शिखर धवन के अलावा लिस्ट में 2 भारतीय शामिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 08, 2021 • 15:56 PM View: 3507

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शिखर धवन ने अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक ले लिया है। शिखर धवन और आयशा मुखर्जी ने 9 सालों तक साथ रहने के बाद यह फैसला किया है। ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी क्रिकेटर ने तलाक लिया हो। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे उन खिलाड़ियों का नाम जो इस दर्द से गुजर चुके हैं।

जवागल श्रीनाथ: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सु्र्खियों में रहे हैं। जवागल श्रीनाथ ने 2 शादियां की हैं। श्रीनाथ की पहली शादी ज्योत्सना के साथ हुई थी। 8 साल बाद जवागल श्रीनाथ ज्योत्सना से अलग हो गए और 2007 में उन्होंने पत्रकार माध्वी पत्रावली के साथ दूसरी शादी कर ली।

Trending


वसीम अकरम: वसीम अकरम की पहली शादी हुमा मुफ़्ती से 1995 में हुई थी। पहली शादी से उनके 2 बच्चे भी हैं। 25 अक्टूबर 2009 को हुमा मुफ़्ती की मौत मल्टीपल ऑर्गन फेलियर्स की वजह से हो गई थी। हुमा मुफ़्ती की मौत के बाद वसीम अकरम ने 7 जुलाई 2013 को ऑस्ट्रेलियाई मूल की लड़की शनायरा थॉम्पसन से दूसरी शादी कर ली थी।

दिनेश कार्तिक: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने 2 शादियां की हैं। दिनेश कार्तिक की पहली शादी उनके बचपन की दोस्त निकिता से हुई थी जिन्होंने बाद में भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय से शादी कर ली। पहली शादी टूटने के बाद दिनेश कार्तिक ने 2015 में स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली थी। 

तिलकरत्ने दिलशान: श्रीलंका के खिलाड़ी तिलकरत्ने दिलशान ने दो शादियां की हैं। श्रीलंकाई क्रिकेटर उपुल थरंगा ने तिलकरत्ने दिलशान को धोखा देते हुए उनकी वाइफ निलंका विथानगे से शादी कर ली थी। पहली पत्नी से तलाक के बाद दिलशान ने 2008 में अपनी दोस्त मंजूला से दूसरी शादी की थी।

ब्रेट ली: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने जून 2006 में एलिज़ाबेथ केंप से शादी की थी। अगस्त 2008 में ब्रेट ली और एलिज़ाबेथ केंप अलग हो गए और तलाक के बाद साल 2014 में ब्रेट ली ने लाना एंडरसन से दूसरी शादी कर ली। पहली शादी से ब्रेट ली एक प्यारा बेटा भी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo