X close
X close
Indibet

BREAKING : खाली नहीं होगा स्टेडियम, विराट के 100वें टेस्ट में 50% फैंस को इज़ाजत

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली टेस्ट से पहले भारतीय फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। पीसीए के कोषाध्यक्ष आरपी सिंगला ने बताया है कि भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से शुरू होने वाले पहले टेस्ट

By Shubham Yadav March 01, 2022 • 20:34 PM View: 943

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली टेस्ट से पहले भारतीय फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। पीसीए के कोषाध्यक्ष आरपी सिंगला ने बताया है कि भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से शुरू होने वाले पहले टेस्ट को देखने के लिए प्रशंसकों को स्टेडियम के अंदर 50% क्षमता में अनुमति दी जाएगी।

ये विराट कोहली का 100वां टेस्ट भी होगा ऐसे में फैंस के लिए मज़ा दोगुना होने वाला है। इससे पहले मोहाली टेस्ट मैच में फैंस को आने की अनुमति नहीं थी लेकिन कहीं न कहीं बीसीसीआई भी जानता था कि विराट जैसे खिलाड़ी का 100वां टेस्ट मैच बिना फैंस के होना बिल्कुल वाजिब नहीं होगा और इसलिए कुछ दिन पहले ये फैसला लिया गया।

Trending


पीसीए के कोषाध्यक्ष आऱपी सिंगला ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, “हमें बीसीसीआई से भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में 4 मार्च से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए 50% क्षमता पर प्रशंसकों की अनुमति के बारे में कम्युनिकेशन मिला है। हम बुधवार से टिकटों की ऑनलाइन बिक्री की अनुमति देंगे क्योंकि यहां भीड़ हो जाती है। विराट कोहली को अपना 100वां टेस्ट मैच खेलते देखने के लिए प्रशंसक मौजूद रहेंगे और पीसीए यह सुनिश्चित करेगा कि सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन किया जाए।”

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इसके अलावा बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी इस बात की पुष्टि की और कहा कि कोहली के 100वें टेस्ट मैच का महत्वपूर्ण अवसर बंद दरवाजों के पीछे नहीं होगा। शाह ने कहा, “भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली के पंजाब क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला पहला टेस्ट बंद दरवाजों के पीछे नहीं होगा। दर्शकों को मैदान में जाने की अनुमति देने का निर्णय राज्य क्रिकेट संघों द्वारा लिया जाता है और वर्तमान परिस्थितियों में, विभिन्न कारकों पर आधारित है। मैंने पीसीए पदाधिकारियों से बात की है और उन्होंने पुष्टि की है कि क्रिकेट प्रशंसक विराट कोहली के अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने के ऐतिहासिक क्षण को देख सकेंगे।”

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now