X close
X close
Indibet

'पटका बल्ला मारी चीख', रनआउट होने के बाद झल्लाए आंद्रे रसेल, देखें वीडियो

TKR और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के बीच खेले गए 6ixty 2022 फाइनल में रन आउट होने के बाद आंद्रे रसेल को रौद्र रूप में देखा गया। आंद्रे रसेल अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पा रहे थे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 30, 2022 • 17:22 PM

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स 6ixty टूर्नामेंट की पहली चैंपियन बनी है। इस टी-10 प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला वेस्टइंडीज के वार्नर पार्क में खेला गया जहां ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 2 गेंद शेष रहते तीन विकेट से मुकाबले को जीत लिया। टाइटल क्लैश के तनावपूर्ण क्षणों में नाइट राइडर्स की पारी में आंद्रे रसेल (Andre Russell) का विकेट उनके लिए सबसे बड़ा झटका साबित हुआ।

22 रन पर बैटिंग कर रहे आंद्रे रसेल को रनआउट होकर वापस जाना पड़ा जिसके बाद उनका गुस्सा देखते ही बनता था। आंद्रे रसेल 3 छक्के जमाकर लय में नजर आ रहे थे। रसेल ने शॉट खेलते ही रन के लिए दौड़ लगा दी गेंद पैट्रियट्स के कप्तान एविन लुईस जो एक्स्ट्रा कवर कि दिशा में फील्डिंग कर रहे थे उनके पास गई।

Trending


लुईस ने गेंद को बिना किसी देरी के कलेक्ट किया और नॉन-स्ट्राइकर छोर पर डायरेक्ट हिट किया। 13 गेंदों में 22 रनों की छोटी पारी के बाद रसेल को रनआउट होकर पवेलियन जाना पड़ा। आउट होकर डगआउट में जाने के दौरान रसेल को हदपार गुस्से में देखा गया। आंद्रे रसेल गुस्से से झल्लाकर अपना बैट तक फेंक देते हैं।

यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जो केएल राहुल को कर सकते हैं रिप्लेस, बन सकते हैं नए ओपनर

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

वहीं अगर मैच की बात करें तो नाइट राइडर्स की टीम 9.3 ओवर में 84 रनों पर सिमट गई। टिम सीफर्ट ने 25 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 37 रनों की पारी खेली। वहीं डोमनिक ड्रेक्स ने 2 विकेट झटके। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की टीम ने कप्तान लुईस के 32 रनों की पारी के बदौलत आसानी से इस रनचेज को कर 6ixty का खिताब जीत लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now