X close
X close
Indibet

VIDEO : इरफान पठान के घर में घुसा सांप, मशक्कत के बाद निकला बाहर

इरफान पठान और यूसुफ पठान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं।

By Shubham Yadav July 31, 2022 • 21:48 PM

इरफान पठान और यूसुफ पठान ने बेशक क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन इसके बावजूद वो सोशल मीडिया पर अपनी राय देते रहते हैं और फैंस इनको काफी पसंद भी करते हैं। हालांकि, पठान ब्रदर्स एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं और वजह जानने के बाद आपके होश उड़ना तय हैं।

दरअसल, इरफान पठान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे उनके घर में सांप घुस आया था और काफी मशक्कत के बाद उसे पकड़ लिया गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इरफान और यूसुफ सांप को हाथ में पकड़ते हुए भी दिख रहे हैं।

Trending


इरफान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पठान भाईयों के घर में बिन बुलाए मेहमान आया। सांप को प्यार से बचाने के लिए राज भवसार को धन्यवाद।' पठान की इस पोस्ट पर कई सारे कमेंट्स आ रहे हैं और फैंस इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पठान ब्रदर्स लेजेंडेस् क्रिकेट लीग में खेलते हुए देखा जा चुका है और उम्मीद की जा रही है कि वो आगामी सीज़न में भी शिरकत करेंगे। इरफान पठान ने पिछले लेजेंड्स क्रिकेट लीग सीजन में बल्ले से ऐसा धमाल मचाया था जिसे देखकर लगा कि शायद उन्होंने जल्दी ही रिटायरमेंट ले ली। ऐसे में इस बार भी अगर वो खेले तो फैंस उनसे ऑलराउंड प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now