X close
X close
Indibet

VIDEO : लाइव मैच में चले लात-घूसे, खिलाड़ियों ने एक दूसरे को भगा-भगाकर पीटा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 20, 2021 • 22:11 PM View: 1719

हम अक्सर कहते हैं कि क्रिकेट एक जेंटलमेन गेम है। जब दो टीमें एक-दूसरे के खिलाफ खेल रही होती हैं, तो मैदान पर कई तरह की जुबानी जंग और खिलाड़ियों के बीच भिड़ंत देखने को भी मिलती है। हालांकि, ये तब तक ही सही लगता है जब तक यह नियमों के दायरे में रहता है, लेकिन जैसे ही ये चीजें अपने दायरे से बाहर निकलती हैं, तो ये खेल को भी नुकसान पहुंचाती हैं।

हाल ही की एक घटना ऐसी ही एक घटना है जिसने क्रिकेट जगत को हिला कर रख दिया है। ये घटना रविवार को मेडस्टोन के मोट पार्क क्रिकेट क्लब में मैच आखिरी पलों के दौरान हुई। उस समय केंट में एक चैरिटी मैच चल रहा था और बीच मैच के ही दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच एक गंभीर लड़ाई छिड़ गई और दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक दूसरे पर लात-घूसे और बल्ले से वार करना शुरू कर दिया।
 
पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जो ट्विटर पर वायरल हो गई। क्लिप की शुरुआत में कुछ खिलाड़ियों को बहस करते हुए देखा जा सकता है, इसके बाद एक खिलाड़ी बल्ला लेकर भागता हुआ आता है और वार करना शुरू कर देता है। इसके बाद जो भी हुआ वो किसी भी क्रिकेट फैन को देखकर खुशी नहीं होगी। 

Trending


वहीं, इस क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्देश्य "शेयर फॉर केयर" के लिए धन इकट्ठा करना था। इसका उद्देश्य उन लोगों को सहायता प्रदान करना है जिन्हें पाकिस्तान में कुछ चिकित्सा सहायता की आवश्यकता है। इस घटना के चलते मैच को पूरा नहीं किया जा सका और कुछ खिलाड़ी घायल भी हो गए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS