X close
X close

VIDEO : 6 सेकेंड हवा में घूमती रही गेंद, फील्डर ने नहीं मानी हार और पकड़ लिया असंभव कैच

हमें अक्सर सोशल मीडिया पर कई तरह के कैच देखने को मिलते हैं जिन्हें खूब सराहा जाता है। इसी कड़ी में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 15, 2022 • 13:55 PM

आए दिन क्रिकेट में हमें एक से बढ़कर एक करिश्माई कैच देखने को मिलते हैं लेकिन इस वक्त इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट में एक ऐसा कैच देखने को मिला है जिसे देखने के बाद आप लोग भी इस फील्डर के मुरीद हो जाएंगे। इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

ये घटना इंग्लैंड में खेली जा रही काउंटी डिविज़न-1 के मैच में देखने को मिली जो कि नॉर्थैम्पटनशायर और सर्रे के बीच खेला जा रहा था। इस मैच में सर्रे की पहली पारी जब 8 विकेट के नुकसान पर 400 पर पहुंची तो टॉम कर्रन ने विलियम्स की गेंद पर मिड ऑफ के ऊपर से बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की।

Trending


ये शॉट अच्छे से कनेक्ट नहीं हुआ और गेंद काफी देर हवा में रही। 30 यार्ड सर्कल में खड़े फील्डर ल्यूक प्रोक्टर ने गेंद का पीछा किया और हार ना मानते हुए भागते रहे आखिरकार जब उन्होंने हवा में छलांग लगाई तो गेंद उनके हाथ में थी। प्रोक्टर के इस कैच की तारीफ पूरी दुनिया में हो रही है और अगर इस कैच का वीडियो अगर आप देखेंगे तो आप भी प्रोक्टर के लिए तालियां जरूर बजाएंगे।

Also Read: Live Cricket Scorecard

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो सर्रे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। नॉर्थैम्पटनशायर ने पहली पारी में 339 रन बनाए जबकि सर्रे ने अपनी पहली पारी में 421 रन बनाकर 82 रनों की अहम बढ़त हासिल कर ली। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सर्रे की टीम इस बढ़त का कितना फायदा उठा पाती है।