X close
X close
Indibet

VIDEO : क्या पहले टेस्ट से बाहर होंगे चेतेश्वर पुजारा ? आकाश चोपड़ा ने दिया सबसे बड़े सवाल का जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 16, 2021 • 13:28 PM View: 878

पिछले कुछ दिनों से ये खबरें काफी हलचल में हैं कि शायद चेतेश्वर पुजारा को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बाहर बैठना पड़ सकता है। अब फैंस भी इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं कि क्या वाकई पुजारा को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलेगी। ऐसे में आकाश चोपड़ा ने इस बारे में जोर देकर एक बयान दिया है।

चोपड़ा ने कहा है कि वह उन रिपोर्टों पर विश्वास नहीं करते हैं जो बताती हैं कि चेतेश्वर पुजारा को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया जाएगा। आकाश का मानना है कि पुजारा अभी भी टीम का अहम सदस्य हैं और इंग्लैंड दौरे पर काफी अहम साबित होने वाले हैं।

Trending


अपने फेसबुक पेज पर साझा किए गए एक वीडियो में एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए, आकाश चोपड़ा ने कहा, "पुजारा ने हाल ही में डब्ल्यूटीसी फाइनल में भी रन नहीं बनाए। उनकी खेलने की शैली उनके लिए बहुत अच्छी है, टीम को भी कई बार बहुत फायदा होता है लेकिन बार-बार विवाद भी उठता है कि आप इतना समय ले रहे हैं और खेल को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं। लेकिन मैं निश्चित रूप से चेतेश्वर पुजारा को पहले टेस्ट मैच में खेलते हुए देखता हूं। मेरी राय में, इस समय, मैं उन्हें नहीं छुऊंगा। मैं चेतेश्वर पुजारा के साथ जारी रखना चाहुंगा।"

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज़ 4 अगस्त से होने वाला है। इस सीरीज से पहले भारतीय टीम को एकमात्र अभ्यास मैच खेलना है और ये अपनी तैयारियों को अमली जामा पहनाने का आखिरी मौका होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo