X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आकाश चोपड़ा ने चुनी अपनी ऑलटाइम फेवरेट राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग XI, स्मिथ औऱ स्टोक्स को नहीं दी जगह

By Saurabh Sharma
Aug 27, 2020 • 16:25 PM

पूर्व भारतीय बल्लेबाज औऱ मशहूर क्रिकेट कमेंटटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल आकाशवाणी पर बातचीत के दौरान आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की अपनी "ऑल टाइम फेवरट प्लेइंग इलेवन' चुनी है ।

हैरानी की बात ये है की उन्होंने राजस्थान की इस प्लेइंग में इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स तथा ऑस्ट्रेलिया के शानदार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को जगह नहीं दी है। चोपड़ा ने कहा कि आईपीएल में सिर्फ 4 विदेशी को टीम में शामिल करने वाले नियम के वजह से उन्होंने स्टोक्स और स्टीव को टीम में शामिल नहीं किया है।

Also Read: कोलाकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज हैरी गर्ने आईपीएल 2020 से हुए बाहर,ट्वीट कर खुद बताई वजह

चोपड़ा ने अपनी टीम में ऑस्ट्रेलिया  के शेन वॉटसन और भारत के अजिंक्य रहाणे को ओपनर के तौर पर चुना है। आकाश ने अपनी इस टीम में दो विकेटकीपर बल्लेबाजों को जगह दी है। तीसरे नंबर पर उन्होंने इंग्लैंड के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और चौथे नंबर पर भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन हैं। पांचवे पर राहुल त्रिपाठी की जगह दी है। छठे नंबर पर यूसुफ पठान तथा 7वें पर रविंद्र जडेजा के रूप में 2 ऑलराउंडर रखे है।  

चोपड़ा ने अपनी टीम में 3 तेज गेंदबाजों को शामिल किया है जिसमें 8वें पर सिद्धार्थ त्रिवेदी, 9वं  पर मुनाफ पटेल तथा 10वें पर जोफ्रा आर्चर मौजूद है। 11 वें नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न मौजूद है। आकाश चोपड़ा ने शेन वॉर्न को अपनी टीम का कप्तान चुना है।

आकाश चोपड़ा की फेवरेट राजस्थान रॉयल्स इलेवन

शेन वॉटसन, अजिंक्य रहाणे, जोस बटलर, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, यूसुफ पठान, रविंद्र जडेजा,सिद्धार्थ त्रिवेदी, मुनाफ पटेल, जोफरा आर्चर, शेन वॉर्न(कप्तान)।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।