X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा ने चुनी IPL 2021 की प्लेइंग XI; कोहली, रोहित, बुमराह, राशिद खान किसी को नहीं दी जगह

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 11, 2021 • 17:25 PM View: 852

मशहूर भारतीय क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक खास बातचीत में आईपीएल 2021 की अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है।

आकाश की इस टीम में भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों में से कोई नहीं है। यहां तक की ज्सप्रीत बुमराह और राशिद खान को भी उन्होंने टीम में शामिल करने के बारे में नहीं सोचा है।

Trending


पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने अपनी इस टीम में ओपनर के तौर पर पंजाब किंग्स की ओर से खेलने वाले टीम के कप्तान केएल राहुल और दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले बाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन को चुना है।

तीसरे नंबर चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस शामिल है। आकाश ने इस प्लेइंग इलेवन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को चौथे स्थान और साउथ अफ्रीका के दिग्गज एबी डी विलियर्स को पांचवे स्थान पर रखा है।

आकाश की इस टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में भारत के ऋषभ पंत छठे स्थान पर मौजूद है। इस प्लेइंग इलेवन में दो ऑलराउंडरों को जगह मिली है जिसमें पहला नाम भारत के रविंद्र जडेजा का है जो सातवें स्थान पर मौजूद है तो वहीं साउथ अफ्रीका के क्रिस मॉरिस को आकाश ने 8वें नंबर पर रखा है।

टीम में गेंदबाजों की बात करे तो 9वें नंबर पर मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले राहुल चाहर तो वहीं 10वें स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाले अनकैप्ड तेज गेंदबाज आवेश खान मौजूद है। इस टीम में 11वें स्थान पर आरसीबी की ओर से खेलने वाले हर्षल पटेल ने अपना नाम दर्ज कराया है।

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई आईपीएल 2021 की पसंदीदा प्लेइंग इलेवन -

केएल राहुल, शिखर धवन, फाफ डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डी विलियर्स, ऋषभ पंत(विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, क्रिस मॉरिस, राहुल चाहर, आवेश खान, हर्षल पटेल


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now