X close
X close

VIDEO : 'इतने पैसों का क्या करोगे?'आकाश चोपड़ा ने उठाए हैदराबाद की स्ट्रैटेजी पर सवाल

आईपीएल मिनी ऑक्शन 2023 में जाने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के पर्स में सबसे ज्यादा पैसे होंगे। सनराइजर्स की रिटेंशन स्ट्रैटेजी देखकर आकाश चोपड़ा काफी नाखुश हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 16, 2022 • 13:29 PM

15 नवंबर, 2022 के बाद सभी टीमों की रिटेन और रिलीज़ खिलाड़ियों की लिस्ट सामने आ चुकी है। आईपीएल 2023 रिटेंशन के बाद सबसे ज्यादा पर्स सनराइजर्स हैदराबाद के पास बचा है और अगर आप सनराइजर्स की रिटेंशन स्ट्रैटेजी देखें तो उन्होंने 12 खिलाड़ियों को रिलीज़ करके लगभग- लगभग एक नई टीम बनाने की कोशिश की है। हालांकि, आकाश चोपड़ा ने सनराइजर्स की रिटेंशन स्ट्रैटेजी पर सवाल उठाया है।

सनराइजर्स ने आईरपीए 2023 की नीलामी से पहले अपने कप्तान केन विलियमसन सहित 12 खिलाड़ियों को रिलीज़ किया है जिसके बाद उनके पास पर्स में 42.25 करोड़ रुपये बचे हैं, जो 23 दिसंबर को नीलामी में जाने वाली किसी भी फ्रेंचाइजी के लिए सबसे अधिक है। ऐसे में आकाश ने सवाल उठाया है कि आप इतने पैसों का क्या करोगे?

Trending


अपने YouTube चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, चोपड़ा ने कहा, "हैदराबाद के बारे में क्या? 42 करोड़ रुपये, आप इतने पैसे का क्या करेंगे? उन्होंने पूरे घर को बदल दिया है। उनके पास 12 खिलाड़ी हैं जिनमें छह तेज गेंदबाज हैं। उनके पास भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारूकी, कार्तिक त्यागी, मार्को जानसन, उमरान मलिक और टी नटराजन हैं। इसका मतलब है कि उन्हें तेज गेंदबाजों की खरीदारी नहीं करनी है।'

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

आगे बोलते हुए मशहूर कमेंटेटर ने कहा, "उन्हें बल्लेबाजों और एक कप्तान के लिए खरीदारी करनी होगी। क्या वो भुवनेश्वर कुमार को कप्तानी दे सकते हैं? ये एक ऐसी चीज है जिसे मैं देखने के लिए उत्सुक हूं। ये संभव है कि इस टीम के कप्तान भुवनेश्वर कुमार या एडेन मार्करम हो सकते हैं। मैं इस टीम में तीसरे कप्तान का पता नहीं लगा पा रहा हूं।"