X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, IPL नीलामी में यह टीम लगा सकती है मोईन अली पर बड़ा दांव

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 16, 2021 • 15:31 PM View: 181

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को चेन्नई में हुए दूसरे टेस्ट मैच में 317 रनों से हराया। इंग्लैंड को भारत की ओर से मैच जीतने के लिए 482 रनों का लक्ष्य मिला जिसके जवाब में अंग्रेजों की पूरी टीम 164 रनों पर ही ढ़ेर हो गई।

हालांकि इंग्लैंड की तरफ से ऑलराउंडर मोईन अली ने आखिरी में ताबड़तोड पारी खेली और 18 गेंदों में 43 रन बनाए। मोईन ने इस दौरान कुल 5 छक्के लगाने का कारनामा किया। इस स्पिन ऑलराउंडर की बेहतरीन पारी को देखकर भारतीय कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि आईपीएल में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को मोईनी अली को नीलामी में खरीदने के बारे में सोचना चाहिए।

Trending


आकाश का कहना है कि धोनी को मोईन जैसे खिलाड़ी रास आते हैं और वो इस टीम के लिए मैचों को बेहतरीन ढ़ंग से फिनिश कर सकते हैं। इसके अलावा चेन्नई की पिच पर वो अपनी स्पिन गेंदबाजी से कहर बरपा सकते हैं।

आकाश चोपड़ा ने भारत और इंग्लैंड का मैच खत्म होने के बाद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा,"मोईन की इस पारी ने नीलामी से पहले उनके कीमत में कुछ और 100 हजार और डॉलर जोड़ दिए है... चेन्नई उनके लिए उतनी भी खराब नहीं हो सकती। धोनी को इन जैसे खिलाड़ी बेहद पसंद आते हैं। उन्हें एक ऑफ स्पिनर की जरूरत भी है। मुझे लगता है कि वो पीली जर्सी में खूब जचेंगे।"

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 से पहले खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में होगी। पिछले साल मोईन अली विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोंर के लिए खेलते हुए नजर आए थे लेकिन टीम ने उन्हें इस साल बाहर का रास्ता दिखा दिया। इस लिहाज से यह देखना दिलचस्प होगा कि आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी कितनी प्रतिशत सच होती है।


 
LivePools