X close
X close

"इन दो बल्लेबाजों का फॉर्म में ना होना दिल्ली को दे सकती है बड़ी परेशानी", आकाश चोपड़ा ने मुंबई के खिलाफ मैच से पहले दिया बयान

By Shubham Shah
Nov 05, 2020 • 12:08 PM

मशहूर भारतीय कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले क्वालीफायर मुकाबले से पहले दिल्ली की टीम को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। 


आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है और जिसमें उन्होंने दिल्ली के ऐसे दो बल्लेबाजों का नाम बताया जिनका फॉर्म में ना होना मुंबई के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले में टीम के लिए चिंता का विषय है। ये दो बल्लेबाज कोई और नहीं बल्कि दिल्ली के कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत है। 

Also Read: हॉग ने चुनी IPL 2020 की लीग स्टेज तक की पसंदीदा प्लेइंग XI,कोहली और केएल राहुल को किया बाहर;देखें पूरी टीम

हालांकि आकाश ने कहा कि दिल्ली का गेंदबाजी आक्रमण बहुत बेजोड़ है। उन्होंने श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम के गेंदबाजों के बारे में बात करते हुए कहा,"मुझे उनका गेंदबाजी आक्रमण बहुत पसंद है। नॉर्खिया, रबाडा, अश्विन, अक्षर, स्टोइनिस या फिर अगर वो टीम में डेनियल सैम्स या किसी अन्य भारतीय गेंदबाज को टीम में शामिल करते है तो फिर भी उनकी गेंदबाजी बेहतरीन दिखती है।"

लेकिन आकाश चोपड़ा ने दिल्ली की बल्लेबाजी को लेकर जरूरी चिंता जाहिर की है। उन्होंने कि दिल्ली की टीम में जो भारतीय बल्लेबाज है उनमें से कुछ फेल हुए है। उन्होंने कहा है कि इस टीम का ऊपरी बल्लेबाजी क्रम बहुत ही साधारण दिख रहा है और पिछले कुछ मैचों में पृथ्वी शॉ जिस तरह आउट हुए है वो थोड़ा सोच- विचार करने वाला है। 

इसके अलावा आकाश ने कहा कि दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बिल्कुल भी फॉर्म में नहीं है और वो पहले जैसी विस्फोटक बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे है। 

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर के बारे में बात करते हुए आकाश ने कहा कि वो बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अपनी टीम को जीत दिलवाने की पूरी कोशिश करेंगे। 

मुंबई और दिल्ली के बीच यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 5 नवंबर को भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा।