X close
X close
Indibet

Asia Cup में किसका पलड़ा भारी?, पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने इशारों में कहा- 'हमारे पास कोई हार्दिक नहीं'

आकिब जावेद का मानना है कि भारत और पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर और ऑलराउंडर्स में काफी अंतर हैं जो गेम को बदल सकता है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 14, 2022 • 08:12 AM

एशिया कप 2022 में भारत पाकिस्तान का मुकाबला 28 अगस्त रविवार को होगा। इस महामुकाबले पर सभी की निगाहें हैं और दोनों ही देशों के क्रिकेट एक्सपर्ट्स एशिया कप में भारत-पाक की भिड़ंत पर अपनी राय रख रहे हैं। अब इस लिस्ट में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ आकिब जावेद का नाम भी जुड़ चुका है। दरअसल, आकिब जावेद ने भारत-पाक हाई-वोल्टेज मैच से पहले दोनों टीमों की तुलना करते हुए कहा कि हमारे पास हार्दिक जैसा कोई नहीं भी ऑलराउंडर नहीं है और यह अंतर लाता है।

पाक टीवी के पत्रकार ने पूर्व पाकिस्तानी स्टार गेंदबाज़ से बातचीत की। पत्रकार ने दिग्गज से सवाल करते हुए पूछा पाकिस्तान के एशिया कप में क्या चांसिस हैं? आपको बाबर और रोहित की तुलना में ज्यादा बेहतर कप्तान कौन नज़र आता है? पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने सवाल को सुनकर अपना जवाब सामने रखा।

Trending


वह बोले, 'बाबर को अब काफी एक्सपीरियंस हो गया है। लेकिन इंडिया पाकिस्तान की टीम में अंतर बैटिंग का है, उनकी बैटिंग ज्यादा अनुभवी है। रोहित शर्मा ऐसा प्लेयर है जो अकेला खेल जाए तो गेम बदल देता है। वहीं फखर भी खेल कंट्रोल से खेल गया तो मैच बदल देगा, लेकिन टीमों के मिडिल ऑर्डर में काफी अंतर हैं। वहीं उनके ऑलराउंडर काफी बड़ा अंतर बन सकते हैं, क्योंकि पांड्या जैसा ऑलराउंडर पाकिस्तान में नहीं हैं'

बता दें कि भारत पाकिस्तान के बीच एशिया कप में तीन बार भिड़ंत होती नज़र आ सकती है, लेकिन अगर हम इन दोनों ही टीमों की आखिरी भिड़ंत की बात करें तो वह इंडियन फैंस के लिए एक बुरे सपने की तरह थी। इंडिया को पाकिस्तान ने टी-20 वर्ल्ड कप में 10 विकेटों से शिकस्त दी थी, जिसका बदला भारतीय खिलाड़ी अब एशिया कप में जरूर लेना चाहेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now