X close
X close
Indibet

एरॉन फिंच ने ऑस्ट्रेलिया टीम के साथियों को दी सलाह, इस कारण विराट कोहली पर ना करें स्लेजिंग

IANS News
By IANS News
December 14, 2020 • 20:37 PM View: 423

ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने टेस्ट टीम के साथियों को सलाह देते हुए कहा है कि वह पहले टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली पर स्लेजिंग करने से बचें और उनके खिलाफ एक संतुलित रणनीति अपनाएं।

द सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड ने फिंच के हवाले से लिखा है, "मुझे लगता कि बदलाव इस बात में हुआ है की कोहली कैसे अब चीजों को लेते हैं। मुझे लगता है कि एक इंसान के तौर पर वह मैदान के बाहर रिलेक्स रहने वाले शख्स हैं और मैच के टेम्पो को समझते हैं।"

Trending


उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि ऐसी चीजें रहेंगी जब गुस्सा आएगा और जब किसी टीम के पास एक मजबूत खिलाड़ी रहता है तो आप पर हावी हो जाता है। लेकिन एक अच्छा संतुलन रहता है। आप नहीं चाहते कि वे गुस्सा हों, जब वो होते हैं तो वह विपक्षी टीम को बर्बाद कर देते हैं।"

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने कहा था कि टिम पेन की टीम को कोहली के खिलाफ स्लेजिंग करने से बचना चाहिए।

वॉ ने कहा था, "स्लेजिंग से कोहली को चिंता नहीं होगी। यह महान खिलाड़ियों के खिलाफ काम नहीं करती और आपके लिए बेहतर है कि आप इन खिलाड़ियों को अकेला छोड़ दें। आपके लिए बेहतर होगा कि आप उनसे कुछ न बोलें।"

कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वेदेश लौट लेंगे। सीरीज का पहला मैच गुरुवार से एडिलेड ओवल मैदान पर शुरू हो रहा है। यह मैच दिन-रात प्रारूप में खेला जाएगा।


 
Article