X close
X close
Indibet

सीपीएल 2016: डी विलियर्स के धमाके से जीते बारबाडोस ट्राईडेंट्स

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 06, 2016 • 17:36 PM View: 6892

6 जुलाई,नई दिल्ली (CRICKETNMORE): एबी डी विलियर्स औऱ शोएब मलिक के शानदार अर्धशतकों की बदौलत कैरेबियाई प्रीमियर लीग के मुकाबले में बारबाडोस ट्राईडेंट्स ने सैंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को 7 विकेट से हरा दिया। सीपीएल के इस सीजन में यह बारबाडोस की पहली जीत है। डी विलियर्स ने नाबाद 63 और शोएब मलिक ने 54 रन की पारी खेलकर टीम को जीत के लक्ष्य तक पहुंचाया। 

जीत के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बारबाडोस की शुरूआत काफी खराब रही और सलामी बल्लेबाज स्टीवन टेलर सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उसके बाद ऊपर बल्लेबाजी करने आए वेन पार्नेल भी सिर्फ 16 रन ही बना पाए। लेकिन शोएब मलिक ने एक छोर संभाले रखा औऱ 46 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 54 रन बनाए। मलिक को सैम्युल बद्री ने अपना शिकार बनाया। 

Trending


डीविलियर्स ने 33 गेंद में 5 चौके और 3 की मदद से 63 रन की धुआंधार पारी खेलकर टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया । सैंट कीट्स के लिए थिसारा परेरा ने दो और सैम्युल बद्री ने एक विकेट लिया। 

इस पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी सैंट कीट्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। लैंडल सिमंस 2 रन और फाफ डु प्लेसिस 8 रन के सस्ते में ही आउट हो गए। इसके बाद लुईस (50 रन) और जॉनाथन कार्टर (41 रन) ने पारी को संभाला और सम्मानजनक स्कोर तक लेकर गए। 

बारबाडोस की ओर से तेज गेंदबाज वेन पार्नेल, डेविड वीज़ ने 2-2 और रवि रामपॉल, शोएब मलिक, इमरान खान ने 1-1 विकेट हासिल किया।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS