Advertisement

बेंगलुरू में ऑटो रिक्शा के पीछे छपी थी एबी डिविलियर्स की फोटो, पिघला ABD का दिल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने बेंगलुरू में एक ऑटो रिक्शा के पीछे खुद की और विराट कोहली (Virat Kohli) की फोटो पर रिएक्शन दिया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 16, 2022 • 14:11 PM
Cricket Image for AB De Villiers And Virat Kohli photo On Back View Of An Auto Rickshaw In Bengaluru
Cricket Image for AB De Villiers And Virat Kohli photo On Back View Of An Auto Rickshaw In Bengaluru (AB De Villiers And Virat Kohli)
Advertisement

AB De Villiers And Virat Kohli: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का इंडियन प्रीमियर लीग में भेल ही अभी तक ट्रॉफी का खाता तक ना खुला हो लेकिन उसके फैंस हमेशा ही टीम को सपोर्ट करते रहे हैं।  एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) और विराट कोहली आरसीबी टीम की रीढ़ रहे हैं और यही वो 2 खिलाड़ी हैं जो फैंस और आरसीबी को बांधे हुए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पिछले सीजन में एबी डिविलियर्स के बिना खेली थी। एबी डिविलियर्स ने आईपीएल के चौदहवें सीजन के बाद खेल के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था।

एबी डिविलियर्स ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन, उनके आरसीबी के फैंस के दिलों में उनकी वह भभक अभी भी बनी हुई है। इस बीच बेंगलुरु में एक ऑटो रिक्शा के पीछे के हिस्से पर एबी डिविलियर्स और विराट कोहली की एक तस्वीर ने फैंस का ध्यान खींचा था। ये तस्वीर काफी वायरल हुई।

Trending


एबी डिविलियर्स की नजर जब इस तस्वीर पर पड़ी तो उन्होंने इसपर रिएक्शन दिया है। एबी डिविलियर्स ने इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी पोस्ट की है। मालूम हो कि अगले सीजन आईपीएल 2023 में एबी डिविलियर्स के वापसी की उम्मीद है, शायद वो एक अलग अवतार में RCB के साथ जुड़ें। विराट कोहली ने भी एबी डिविलियर्स की वापसी के हिंट दिए थे।

आईपीएल के लीजेंड हैं एबी डिविलियर्स
एबी डिविलियर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में कुल 184 मैच खेले हैं। आरसीबी से पहले वो दिल्ली की टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। इन 184 आईपीएल मैचों में उन्होंने 39.7 की औसत से 5162 रन बनाए हैं। एबी डिविलियर्स के नाम 3 शतक और 40 अर्द्धशतक हैं। वहीं कई मौकों पर उन्होंने अकेले ही टीम को जीत दिलाई है।

यह भी पढ़ें: 100 बनाते ही रोमांटिक हुए मंत्री मनोज तिवारी, जेब से निकाली लव लेटर वाली पर्ची

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement