X close
X close
Indibet

VIDEO : एबी डी विलियर्स की सुनामी में बह गए आंद्रे रसल, 2 ओवर में 19 की इकॉनमी से लुटाए रन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 18, 2021 • 17:41 PM View: 905

ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (78) और एबी डीविलियर्स (76) की शानदार पारियों से रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के 10वें मुकाबले में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 205 रनों का लक्ष्य दिया है।

बैंगलोर ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मैक्सवेल के 49 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 78 और डीविलियर्स के 34 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 76 रन के दम पर 20 ओवर में चार विकेट पर 204 रन बनाए। आखिरी ओवरों में तो डी विलियर्स ने आंद्रे रसल की बखियां उधेड़ कर रख दी।

Trending


पिछले मैच में अपने आखिरी दो ओवरों में पांच विकेट चटकाने वाले रसल इस मुकाबले में भी पारी के आखिरी दो ओवर करते हुए नजर आए लेकिन इस बार उन्होंने विकेट तो कोई नहीं चटकाया लेकिन अपने दो ओवरों में 38 रन लुटवा दिए। इस दौरान डी विलियर्स ने पांच चौके और दो छक्के तो सिर्फ रसल के ही दो ओवरों में लगाए।

रसल की इस मैच में गेंद से तो जमकर धुनाई हुई लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो अपनी टीम को गेंद से निराश करने के बाद बल्ले से कुछ कमाल कर पाते हैं या नहीं। केकेआर को ये मैच जीतने के लिए 205 रनों की दरकार है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now