X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: एबी डी विलियर्स ने कहा, आरसीबी के इस खिलाड़ी में मुझे अपनी झलक दिखती है

By Saurabh Sharma
Sep 16, 2020 • 11:37 AM

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरूआत से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्टार बल्लेबाज एबी डी विलियर्स ने अपने उस साथी खिलाड़ी का नाम बताया, जो उन्हें अपने शुरूआती दिनों की याद दिलाता है। साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान डी विलियर्स इतिहास के सबसे घातक बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं।  

आरसीबी को दिए इंटरव्यू में डी विलियर्स ने कहा कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज में जोश फिलिप में उन्हें अपनी झलक दिखती है। 

Also Read: IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा झटका, इस खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट फिर आई पॉजिटिव

डी विलियर्स ने कहा, “ इस सीजन में हमारे पास दुनिया के कई बेस्ट खिलाड़ी हैं,हमारे पास फिंच, मोइन अली, एडम जाम्पा और जोश फिलिप हैं। मैं जोश से जुड़ने के लिए उत्सुक हूं। जिस तरह से वह खेलते हैं, युवावस्था में जिस तरह से मैं खेलता था और जोश जैसे खेलते हैं, दोनों में काफी समानताएं देखता हूं।”

  

डी विलियर्स ने आगे कहा, “ मैं जोश को लेकर काफी उत्सुक हूं, मैंने उन्हें सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हुए देखा है। वह बहुत प्रतिभावान खिलाड़ी हैं, मैंने एडम गिलक्रिस्ट से उनके बारे में कई सारी अच्छी बातें सुनी हैं।” 

23 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप ने इस साल की शुरूआत में सिडनी सिक्सर्स को बिग बैश लीग जिताने में अहम रोल निभाया था। फिलिप ने 29 गेंदों में 52 रन की धमाकेदार पारी खेली थी। पूरे सीजन में उन्होंने 37 की औसत और 130 की स्ट्राइक रेट से 487 रन बनाए थे। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।