X close
X close
Indibet

लाइव मैच में सच हुई डीविलियर्स की भविष्यवाणी, टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर भी दिए बड़े संकेत

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 04, 2021 • 10:32 AM View: 1302

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को उसी की धरती पर पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 3-2 मात देकर इतिहास रच दिया है। आखिरी टी-20 मैच में अफ्रीकी टीम के लिए एडेन मार्करम और क्विंटन डिकॉक ने ताबड़तोड़ अर्द्धशतक लगाए और टीम को 168 के स्कोर तक पहुंचाया। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी मज़बूत वेस्टइंडीज की टीम अपने निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 143 रन ही बना सकी और 25 रन से आखिरी मैच और सीरीज गंवा बैठी।

इस मैच में दिलचस्प बात ये रही कि लाइव मैच के दौरान ही दक्षिण अफ्रीका के पूर्व स्टार खिलाड़ी एबी डी विलियर्स ने पहले ही अपनी टीम की जीत की भविष्यवाणी कर दी थी और हैरान करने वाली बात ये रही कि उनकी ये भविष्यवाणी सच भी साबित हो गई। इसके साथ ही उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप में अफ्रीकी टीम के ओपनर्स को लेकर भी बड़ा संकेत दिया है।

Trending


जब कैरेबियाई टीम लक्ष्य का पीछा करना शुरू ही किया था, तभी डी विलियर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्रीज पर मार्कराम और डिकॉक को एक साथ खेलते देखना वास्तव में मुझे बहुत उत्साहित करता है और अब दक्षिण अफ्रीका 20 रन से जीत जाएगा। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों के साथ हमारे पास अंडररेटेड स्पिन अटैक है।'

डी विलियर्स की इस भविष्यवाणी के सच होते ही वो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे और फैंस इस 360 प्लेयर की तारीफ भी करने लगे। वहीं, इस जीत के साथ ही अफ्रीकी टीम टी-20 वर्ल्ड कप की अपनी तैयारियों को अमली जामा पहनाती हुई नजर आ रही है। अगर ये टीम इसी फॉर्म में खेलती रही तो विरोधी टीमों के लिए इस टीम से लोहा लेना आसान नहीं होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo