X close
X close
Indibet

IND vs NZ: 'सब नहीं मारते श्रेयस', वसीम जाफर ने किया खुद को ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 26, 2021 • 18:19 PM View: 1127

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वसीम जाफर आए दिन कोई ना कोई मीम या पोस्ट शेयर करके फैंस का एंटरटनेमेंट करते रहते हैं। इस बीच वसीम जाफर ने कानपुर टेस्ट के शतकवीर श्रेयस अय्यर को लेकर एक ट्वीट करते हुए खुद को ही ट्रोल किया है।

वसीम जाफर ने एक बॉलीवुड फिल्म मैं हूं ना का मीम टेम्पलेट उठाया और उसके माध्यम से मजाक-मजाक में खुदको ट्रोल किया। इस मीम टेम्पलेट की पहली लाइन में लिखा है मुंबई के सभी बल्लेबाज तो डेब्यू में सेंचुरी मारते है, जिसके जवाब में दूसरी लाइन में लिखा, 'सब नहीं मारते श्रेयस।'

Trending


दरअसल, श्रेयस अय्यर के शतक लगाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक आंकड़ा लगातार सभी की नजरों में छाया हुआ है। जिसमें कहा गया है कि मुंबई का बल्लेबाज यदि टीम इंडिया के लिए डेब्यू करेगा, तो पहले टेस्ट मैच में शतक जमाएगा। वसीम जाफर ने इन्हीं आंकड़ें पर खुदको ट्रोल किया है क्योंकि वो भी मुंबई के बल्लेबाज हैं लेकिन उन्होंने अपने टेस्ट डेब्यू पर शतक नहीं लगाया था।

वसीम जाफर ने इस मीम को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ये ट्रोल हमने खुद को किया है। वहीं अगर टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच की बात करें तो टीम इंडिया की पहली पारी 345 रनों पर सिमट गई है। श्रेयस अय्यर ने शानदार 105 रनों की पारी खेली। अय्यर के अलावा शुभमन गिल ने 52 और रवींद्र जडेजा ने 50 रन बनाए। 

न्यूजीलैंड के लिए टीम साउथी सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 69 रन देकर 5 विकेट झटके वहीं काइल जैमीसन के खाते में 3 विकेट आए। दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने बिना कोई विकेट खोए 128 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo