X close
X close
Indibet

ENG vs IND: ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय टीम को बधाई देने वालों की लगी कतार, सचिन-सहवाग सबसे आगे

IANS News
By IANS News
August 17, 2021 • 19:50 PM View: 1273

लॉर्ड्स टेस्ट में भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद पूर्व क्रिकेट सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग सहित तमाम क्रिकेट धुरंधरों ने टीम इंडिया की तारीफ की और उसे बधाई दी है। 'मुल्तान के सुल्तान' वीरेंद्र सहवाग ने कहा, कभी भी भारतीयों को कभी कम मत समझो।

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने चौथे दिन के अंत में मुश्किल स्थिति से वापसी करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट 151 रन से जीता।

Trending


जीत के तुरंत बाद, सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, दिन की शुरूआत से, बचा पायेंगे क्या। लॉर्डस में इस जीत को दर्ज करने के लिए, कई टीमें विदेशी टेस्ट मैचों में अपनी किस्मत नहीं बदल सकती हैं जैसे कि हमने किया है। कमाल कर दिया लड़कों ने और जैसा कि वे कहते हैं, कभी भी कभी भी भारतीय के टीम इंडिया को कम मत समझो।

क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी टीम इंडिया को बधाई दी। उन्होंने लिखा, वह कुछ टेस्ट मैच था टीम इंडिया इसके हर पल को देखने में मजा आया। मुश्किल परिस्थितियों में टीम ने जो लचीलापन और धैर्य दिखाया, वह मेरे लिए सबसे अलग था। बहुत अच्छा खेल।

पूर्व टेस्ट बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी टीम इंडिया के प्रदर्शन की सराहना की। लक्ष्मण ने लिखा, टेस्ट मैच क्रिकेट का एक अविश्वसनीय दिन और हर भारतीय प्रशंसक के लिए लंबे समय तक याद रखने वाला दिन। बुमराह और शमी दिन की शुरूआत में बल्ले से लड़ते हैं। और सिराज, इशांत, बुमराह, शमी के तेज आक्रमण ने अपना सब कुछ दे दिया और भारत एक सनसनीखेज जीत दर्ज कर रहा है।

सुरेश रैना ने कहा, यह वास्तव में एक आकर्षक प्रदर्शन था। जीत पर टीम इंडिया को बधाई, आप लोग अद्भुत थे!। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी ट्वीट कर टीम के प्रयास की सराहना की। खेल मंत्री ने लिखा, शानदार विजय लड़कों! इसे लंबे समय तक याद रखना होगा!

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी सनसनीखेज जीत के लिए भारतीय टीम की जमकर तारीफ की। युवराज ने लिखा, शानदार जीत लड़कों! हमारे गेंदबाजों ने दिल खोलकर गेंदबाजी की ! गेम चेंजिंग मोमेंट! इस पल का आनंद लो लड़कों।"

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo