X close
X close

VIDEO: जम्मू-कश्मीर में पनपा एक और रफ्तार का सौदागर, उमरान मलिक को कर सकता है फेल

जम्मू-कश्मीर के युवा तेज गेंदबाज Waseem Bashir की बॉलिंग क्लिप का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस युवा तेज गेंदबाज की रफ्तार भरी गेंदों को देखकर फैंस अवाक हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 18, 2022 • 11:55 AM

हाल के वर्षों में जम्मू-कश्मीर का क्रिकेट से खास कनेक्शन देखने को मिला है। उमरान मलिक और अब्दुल समद के उदय के साथ ही क्रिकेट ने जम्मू-कश्मीर में एक आशाजनक वृद्धि देखी है। ऑफ स्पिनर परवेज रसूल भी जम्मू-कश्मीर से ही हैं जिन्होंने आईपीएल और अन्य घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ी है।

ऐसा लग रहा है कि जम्मू-कश्मीर क्षेत्र से एक और युवा तेज गेंदबाज मिलने वाला है। सोशल मीडिया पर गुरुवार, 17 नवंबर को एक क्लिप वायरल हुई जिसमें 22 वर्षीय वसीम बशीर (Waseem Bashir) को अपनी आग उगलती और उछाल भरी गेंदों से बल्लेबाजों को परेशान करते हुए देखा जा सकता है।

Trending


दाएं हाथ के तेज वसीम बशीर को अपनी अतिरिक्त गति से बल्लेबाजों को परेशान करते हुए देखा जा सकता है। विशेष रूप से गेंदबाज ने शॉर्ट ऑफ लेंथ गेंदों पर सीमिंग करते हुए बल्लेबाजों के होश उड़ा दिए। पत्रकार मोहसिन कमाल ने वसीम बशीर से जुड़ी क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'कश्मीर से अगला 150 किमी प्रति घंटे वाला गेंदबाज। क्या जम्मू-कश्मीर में और उमरान मलिक हैं? हां, यह कश्मीर के 22 वर्षीय तेज गेंदबाज वसीम बशीर हैं, जो शायद 145 किमी प्रति घंटे (150 किमी प्रति घंटे से भी अधिक) से अधिक गेंदबाजी कर सकते हैं।'

यह भी पढ़ें: VIDEO: कैंची धाम पहुंचे विराट कोहली, फैन का फोन लेकर खुद खींची सेल्फी

बशीर के लिए इस वीडियो के वायरल होने का ये सही समय सही हो सकता है। अब ये सवाल है कि क्या उनका नाम आईपीएल की नीलामी में रखा जाना चाहिए या नहीं क्योंकि टीमें अपने सेटअप में एक्सप्रेस स्पीडस्टर्स के लिए उत्सुक हैं। आईपीएल 2023 की मिनी नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में होगी।